ऋषिकेश : होटल में पहुंचे युवक ने होटल मालिक के सिर पर तान दी पिस्तौल, हरकत CCTV में कैद, वीडियो हो रहा वायरल

ये मामला ऋषिकेश के श्यामपुर का है, जहां एक दबंग ने होटल मालिक पर बंदूक तान दी। उसकी ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। 
 
दबंगों के हौंसले कितने बुलंद हैं इसका जीता जागता उदाहरण उत्तराखंड में सामने आया है। एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें एक बदमाश होटल में घुसकर एक कर्मचारी पर बंदूक तानता नजर आ रहा है। इसके बाद किसी तरह कर्मचारियों ने अपनी जान बचाई और पुलिस से शिकायत की।READ ALSO:-बिजनौर ​​​​​: पड़ोसी ने कोलड्रिंग का लालच देकर 9 साल के बच्चे से किया कुकर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

 

मामला ऋषिकेश के श्यामपुर का है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब होटल के किचन में करीब पांच कर्मचारी काम कर रहे थे, तभी एक शख्स वहां घुस आया और दूसरे शख्स से बहस करने के बाद उसने बंदूक निकाल ली और हमला करने की धमकी देने लगा, लेकिन उसके पूरे कार्रवाई सीसीटीवी में कैद हो गई। कैमरे पर गलती करते हुए पकड़ना।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दबंग ने शख्स पर बंदूक तान दी तो एक ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन। इसके बाद क्या हुआ ये तो वीडियो में नहीं है लेकिन बताया गया कि शख्स ने गोली नहीं चलाई। 

 

अब इस मामले को लेकर होटल मालिक ने पुलिस से शिकायत की है और कहा है कि अगर उसके साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो बंदूक दिखाकर धमकी देने वाला शख्स जिम्मेदार होगा। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे होटल मालिक की ओर से पुलिस को सौंप दिया गया है। 

 

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उनके पास होटल मालिक की ओर से शिकायत आई है। सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।