नैनीताल में बड़ा हादसा, 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार; 5 पर्यटकों की दर्दनाक मौत, रेस्क्यू अभियान जारी....

नैनीताल-कोटाबाग ब्लॉक में बघानी पुल के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई है।
 
उत्तराखंड के नैनीताल जिले में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। नैनीताल-कोटाबाग ब्लॉक में बघानी पुल के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। खाई में गिरी कार दिल्ली की बताई जा रही है. जो सड़क से 500 मीटर नीचे गिरा है. कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी क्राइम समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।READ ALSO:-बच्चों की खांसी को हल्के में न लें, चीन के 'रहस्यमय निमोनिया' (Mysterious Pneumonia) पर दिल्ली के डॉक्टरों ने किया आगह....

 

पुलिस ने इस हादसे के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कोटाबाग ब्लॉक में देवीपुरा-सौड़ मार्ग पर बघनी के पास बीती रात पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे की जानकारी पुलिस प्रशासन को शनिवार दोपहर को हुई।

 

हादसा शुक्रवार देर रात हुआ
इस हादसे को लेकर नैनीताल की जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि खाई में गिरी गाड़ी का नंबर दिल्ली का है। यह हादसा शुक्रवार देर रात हुआ। हादसे के बाद उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार और एसडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गयी। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। 

 

अभी हाल ही में हुए हादसे में 9 लोगों की जान चली गई थी 
आपको बता दें कि पहाड़ों में आए दिन होने वाले हादसों से हर कोई परेशान है। आए दिन अलग-अलग जिलों से हादसों की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में नैनीताल के ओखलकांडा में एक बेहद दुखद हादसा हुआ। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में एक ही परिवार के कई लोगों की मौत हो गई। 

 

डीएम ने बताया कि जहां हादसा हुआ वह सड़क PMGSY की है, हादसे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। बताया कि सड़क सुधारीकरण के लिए दो एस्टीमेट प्राप्त हुए थे। 22 नवंबर को ही सड़क सुधारीकरण के लिए 9.89 लाख और 3.64 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की गई थी। विभाग को आज से सड़क की मरम्मत करने के निर्देश दिये गये हैं।