Viral Video: तौलिया और बनियान पहनकर अर्ध नग्न अवस्था महिलाओं की फरियाद सुनने लगे इंस्पेक्टर, वीडियो हो रहा वायरल....

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बनियान और तौलिया पहनकर सुनवाई कर रहे एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन लाईन हाजिर  कर दिया गया।
 
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में और तौलिया और बनियान पहनकर जन सुनवाई कर रहे एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन को लाइन हाजिर कर दिया गया। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने दी है। कौशांबी (Kaushambi Viral Video) पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के कोखराज थाने के सिंघिया चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रामनारायण सिंह द्वारा टोलिया और बनियान पहनकर फरियादियों की सुनवाई करने की खबर और वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके संज्ञान में आने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।READ ALSO:-UP : बंदूक कंधे पर लटकाकर स्कूल पहुंचे 'हेड मास्टर', बच्चों के सामने हथियार लेकर घूमते रहते हैं-देखे Video

 

तौलिया और बनियान में थे इंस्पेक्टर
उन्होंने बताया कि मामले की जांच क्षेत्र अधिकारी (CO) सिराथू अवधेश विश्वकर्मा को सौंपी गई है। जानकारों ने बताया कि बालकमऊ गांव में विवाद हो गया था, जिसकी शिकायत लेकर कुछ महिलाएं सिंघिया चौकी पहुंची थीं। महिलाओं की शिकायत सुनने के लिए चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह बनियान और तौलिया  लपेट कर पहुंचे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चौकी प्रभारी को तौलिया और बनियान में देख महिलाएं भी हैरान रह गईं।