Video : रील बनाने के लिए क्या-क्या कर गए ये लड़के, Thar गाड़ी पर सवार होकर लहराने लगे हथियार-देखें वीडियो

वायरल वीडियो: नोएडा में खुलेआम थार पर सवार होकर हथियार लहराते युवकों ने एक वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 
 
रील बनाने के लिए लोग किसी भी हद से गुजर रहे हैं। कोई हाईवे पर गाड़ी मोड़कर स्टंट करने लगता है। तो कोई हथियार लहराते हुए वीडियो बनाने लगता है ताकि सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़े। अब एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सामने आया है। नोएडा में खुलेआम थार पर सवार होकर हथियार लहराते युवकों ने एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Read Also:-UP : इस तरह बयां किया दर्द-यह मेरा आखिरी वीडियो है, इसके लिए किसी को ब्लेम ना करे...गुड बाय; और फैशन डिजाइनर युवती ने फांसी लगा ली

 

थार गाड़ी पर लहराये हथियार
नोएडा में रील बनाने के लिए अक्सर युवा बाइक या कार पर स्टंट करते नजर आते हैं। इस दौरान वह ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। इसमें करीब 9-10 युवक थार गाड़ी पर बैठकर हरियाणवी सॉन्ग पर हथियार लहरा रहे हैं। मामला पुलिस तक पहुंचा तो उनका 25 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया गया।

 

मामला नोएडा के कोतवाली फेज-2 इलाके का है। जहां थार सवारों का हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में थार की खिड़कियों और बोनट पर 10 युवक बैठे नजर आ रहे हैं, जिनमें से पांच पिस्टल और रायफल लहराते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।