UP : यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने पुलिस की वर्दी में बनाई रील-Video, FIR दर्ज होते ही हुआ फरार!

बिना किसी डिग्री के दवाखाना चला रहे मुरादाबाद के यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने अपनी दुकान फिर से खोल ली है। 10 दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुंदरकी में उनकी डिस्पेंसरी पर छापा मारकर ऐसी दवाओं के 36 नमूने सील किए थे, जिन पर किसी कंपनी का नाम नहीं था। टीम ने डिस्पेंसरी को सील करने का भी दावा किया था।
 
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बॉडी बिल्डर और मशहूर यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब्दुल्ला पठान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं, अब अब्दुल्ला पठान को वीडियो बनाना महंगा पड़ गया है।  अब्दुल्ला पठान के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। अब्दुल्ला पठान एक वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनकर स्टंट कर रहा था। READ ALSO:-अब ये सरकारी BIS Care ऐप बताएगा सोना असली है या नकली, ज्वेलरी शॉप पर बैठे-बैठे ऐसे जाने सच

 

इस वीडियो में अब्दुल्ला पठान एक दर्जन से ज्यादा बाउंसरों के साथ चलता नजर आ रहा है इसमें अब्दुल्ला पठान के बाउंसरों के हाथ में तिरंगा है। इस वीडियो में अब्दुल्ला ने उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनी हुई है। इस मामले को लेकर मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाने में IPC  171 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले में अब्दुल्ला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। 

 

 

छापेमारी के बाद अब्दुल्ला पठान फरार हो गया
इस दौरान अब्दुल्ला पठान मौके से भाग गया। छापेमारी के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 36 दवाओं के नमूने लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिये। छापेमारी के बाद अब्दुल्ला पठान ने दो दिन पहले डिस्पेंसरी दोबारा खोल ली। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

 

पुलिस अब्दुल्ला पठान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है
वहीं, अब अब्दुल्ला पठान का पुलिस की वर्दी पहने हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन पर एक बार फिर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।  एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुआ है। यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ कुंदरकी थाने में केस दर्ज किया गया है। अब्दुल्ला पठान की गिरफ्तारी के लिए कुंदरकी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।