UP : योगी आदित्यनाथ जी, ये दुःख असहनीय...आज मैं-कल ये ही कदम मेरा परिवार, महिला ने Video बनाया और फिर लगा ली फांसी 

एसपी ने बताया कि संदिग्ध संलिप्तता के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं, इस मामले में चौकी इंचार्ज शेष नाथ समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। 
 
प्रतापगढ़ में ब्यूटी पार्लर संचालिका द्वारा आत्महत्या के मामले में एसपी सतपाल अंतिल ने बड़ी कार्रवाई की है  एसपी ने चिलबिला चौकी प्रभारी शेषनाथ समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। ब्यूटी पार्लर संचालिका की आत्महत्या मामले में पूरे थाने पर लापरवाही का आरोप लगा है।READ ALSO:-UP : कमरे में बुलाकर सर किया करते हैं गंदा काम...18 छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है  यहां भू-माफियाओं से परेशान होकर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली  मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे जाम कर दिया  बंद की सूचना पर पहुंची पुलिस और लोगों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। हालांकि पुलिस अधिकारियों की दृढ़ता के चलते 6 घंटे बाद हाईवे पर यातायात बहाल हो सका। मामला नगर कोतवाली के चिलबिला इलाके का है। 

 


मृतक का नाम कंचन जयसवाल है। बताया जा रहा है कि महिला ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो भी बनाया। यह वीडियो पुलिस के भी संज्ञान में आया है। वीडियो में महिला कहती दिख रही है, 'सीएम योगी जी, मैं इस असहनीय दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं, कल मेरे परिवार वाले भी यही कदम उठाएंगे, जिसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।'

 

 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
जाम के दौरान प्रतापगढ़ विधानसभा से BJP विधायक राजेंद्र मौर्य भी मौके पर पहुंच गए, जिसे देखकर लोग और आक्रोशित हो गए। वहीं, जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी सतपाल अंतिल ने किसी तरह भीड़ को शांत कराया और जाम खुलवाया। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि संदिग्ध संलिप्तता के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं, इस मामले में चौकी प्रभारी और 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।