UP : महिला ने घर पर पानी फेंकने से मना किया तो निर्वस्त्र कर बेल्ट-डंडों से पीटा,  प्राइवेट पार्ट में भी आई चोट, 

पीड़ित महिला का कहना है कि जब उसने कहा कि उसने अभी-अभी हमने अपने घर पर पेंट करवाया है और आप को हमारे घर पर इस तरह पानी नहीं फेंकना चाहिए। तब पड़ोसी महिला और उसके परिवार के अन्य सदस्य पीड़िता को घर से खींचकर सड़क पर ले गए। इसके बाद सभी ने पीड़ित पर हमला कर दिया। इन लोगों ने मेरे कपड़े उतार दिए और मुझे बेल्ट और डंडों से मारा।
 
हाथरस में कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ले में कुछ दबंगों ने एक विधवा महिला को सड़क पर निर्वस्त्र कर पीटा। इस महिला को गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में महिला ने मुख्यमंत्री से शिकायत की है। कई दिनों के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई और अब महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। READ ALSO:-पान-मसाला और तंबाकू को लेकर बदल गए नियम, 1 अप्रैल से लगेगा 1 लाख रुपये का जुर्माना

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली विधवा महिला का आरोप है कि 28 जनवरी को जब वह अपने घर में झाड़ू लगा रही थी तो उसके पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने उसके घर पर पानी फेंक दिया। पानी फेंकने से मना करने पर पड़ोसी ने महिला को घर से बाहर निकाला और बुरी तरह पीटा।

 

पड़ोसी उन्हें घर से खींचकर सड़क पर ले आए
पीड़ित महिला का कहना है कि जब उसने कहा कि उसने अभी-अभी अपने घर की पुताई कराई है और उन्हें घर पर इस तरह पानी नहीं फेंकना चाहिए। पड़ोसी महिला और उसके परिवार के अन्य सदस्य पीड़िता को घर से खींचकर सड़क पर ले गए। इसके बाद सभी ने पीड़ित पर हमला कर दिया। इन लोगों ने मेरे कपड़े उतार दिए और मुझे बेल्ट और डंडों से पीटा। महिला का आरोप है कि इस घटना के बाद उसकी सार्वजनिक शील भंग कर दी गई है और उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी चोट पहुंचाई गई। महिला का कहना है कि उसके पति की करीब 10 साल पहले मौत हो गई थी। उनकी एक विकलांग बेटी है और कोई बेटा नहीं है।

 

महिला ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित महिला ने इस मामले में मुख्यमंत्री से भी शिकायत की है और उनसे इस मामले में न्याय दिलाने की अपील की है। महिला एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है।  पुलिस ने आज इस महिला की मेडिकल जांच करायी है। इस महिला के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान हैं। इधर इस मामले में थाना हाथरस गेट प्रभारी का कहना है कि इस महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। एक मामला दर्ज किया गया है।मीडिया को जानकारी देते हुए क्षेत्र पदाधिकारी नगर ने बताया कि मामला सामने आया है और पुलिस जांच कर रही है। कूड़ा फेंकने को लेकर पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।