UP : महिला को दी गंदी-गंदी गालियां, माचिस जलाकर की  महिला को जलाने की कोशिश; थप्पड़ मारे और भाग निकला-देखें वीडियो

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने पहले उसके साथ गंदी-गंदी गलियां दी और दुर्व्यवहार किया, फिर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की और फिर उसके गाल पर थप्पड़ मारा और मौके से भाग गया।
 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है। महिला को जिंदा जलाने की भी कोशिश की गई है। यह घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। Read Also:-पतंजलि विज्ञापन मामले में स्वामी रामदेव को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होने का आदेश दिया गया है

 

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी शख्स पहले माचिस की तीली से सिगरेट जलाता है। इसके बाद वह महिला को गालियां देता है और उस पर जलती हुई माचिस की तीली फेंक देता है। यह देखकर महिला जोर-जोर से चिल्लाती है। किसी तरह वह अपनी जान बचाती है। साथ ही आरोपी शख्स का कहना है कि वह यादव है. इसलिए वह गाली देता है। 

 


उसने महिला के गाल पर तमाचा मारा और भाग गया
ये पूरा मामला लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र का है. घटना 18 मार्च की रात करीब 10 बजे की है। जहां न्यू गरुड़ निवासी एक महिला के साथ पास में ही रहने वाले गोलू उर्फ रमेश ने गाली-गलौज कर दी। उसके साथ मारपीट भी की. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पहले गोलू ने उधार माचिस मांगी. इसके बाद वह उसके साथ गलत हरकत करने लगा। माचिस की तीली से सिगरेट जलाने के बाद उसने जलती हुई माचिस की तीली उस पर फेंक दी। उसने महिला के गाल पर तमाचा मारा और भाग गया। 

 

पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया
इस मामले पर पुलिस का कहना है कि वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आरोपी शख्स गोलू के खिलाफ धारा 354, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी शख्स एक महिला के साथ गाली-गलौज करता नजर आ रहा है। वीडियो में वह खुद से कहता नजर आ रहा है, कि वह यादव हैं, इसलिए गाली देता है। यहां तक कि तुम चाहे तो डीएम को बुलवा लो, और उसके बाद वो महिला दुकानदार को थप्पड़ मारकर भाग जाता है।