UP : थूक कर रोटी बनाते युवक का वीडियो वायरल, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं में फूटा गुस्सा, जांच में जुटी पुलिस

 थूक कर तंदूरी रोटी बनाने का मामला सामने आया है। थूक से रोटी बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
 
बागपत जिले के खेकड़ा क्षेत्र के रटौल स्थित एक होटल में थूक कर रोटी बनाते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने पर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।Read Also:-Corona Cases: रोजाना बढ़ रहे कोरोना के मामले, देश में पिछले 24 घंटे में 11,109 लोग संक्रमित, 29 की मौत; एक्टिव केस 50 हजार के करीब

 

सोशल मीडिया पर रटौल गांव के एक होटल का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में तंदूरी रोटी बना रहा युवक रोटी पर थूकता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। थूक कर रोटी बनाने की बात पता चलने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया।

 

वहीं, शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता थाने पहुंचे और पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पहले भी रटौल और खेकड़ा के ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 

इस मामले में सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।