UP : होली से पहले माहौल खराब करने की कोशिश, कचरे के ढेर में फेंके 'ओम' लिखे भगवा झंडे....

बड़ौत में कूड़े के ढेर पर भगवा झंडा फेंकने का मामला सामने आया है। इन झंडों पर जय श्री राम लिखा हुआ था। इन भगवा रंग की झंडियों पर ॐ और बजरंग बली का चित्र छपा हुआ था। जिसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।
 
उत्तर प्रदेश के बागपत में होली पर्व से पहले असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने का प्रयास किया गया है। यहां सैकड़ों की संख्या में भगवा झंडे कूड़े के ढेर पर फेंके जाने का मामला सामने आया है. इन झंडों पर जय श्री राम लिखा हुआ था। इन भगवा रंग की झंडियों पर ॐ और बजरंग बली का चित्र छपा हुआ था। इस मामले की जानकारी जैसे ही हिंदू संगठन के लोगों को लगी तो वे मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। यह सारा हंगामा बागपत के बड़ौत में तकिया वाली मस्जिद के पास पुराना खट्टा में हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है।Read Also:-जेल में होगी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की होली, 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

 

दरअसल मामला बड़ौत शहर के कोतवाली क्षेत्र स्थित तकिया मस्जिद का है। जहां कुछ ही दूरी पर एक पुराना खट्टा है। जहां पर कूड़े का ढेर लगा हुआ है। देर शाम कुछ असामाजिक तत्वों ने होली पर्व पर माहौल खराब करने का प्रयास किया। यहां कूड़े के ढेर पर सैकड़ों की संख्या में भगवा ध्वज और कतरन कूड़े में फेंक दी गई है। जिस पर जय श्री राम लिखा हुआ था। इतना ही नहीं इन भगवा झंडियों पर हनुमान और ॐ का चित्र भी बना होता है। कूड़े के ढेर पर पड़ा देखकर हिन्दू भड़क उठे। इस बात की जानकारी किसी व्यक्ति ने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को दी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और हंगामा किया। 

 

 

वहीं इस मामले में हिजाम कार्यकर्ताओं का कहना है कि होली पर माहौल खराब करने के लिए ऐसी हरकत की गई है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं बागपत पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी और किसी भी कीमत पर माहौल नहीं बिगड़ने दिया जाएगा।