UP : ये प्यार नहीं आसान...प्रेमिका ने किया शादी से इनकार और प्रेमी ने खुद को किया आग के हवाले, हुई मौत, घर में मातम!

ये प्यार नहीं आसान, इतना समझ लो, ये आग का दरिया है और इस में डूब जाना है...इस शायरी का शायद एक प्रेमी ने मतलब गलत समझ लिया और सच में खुद को आग के हवाले कर दिया। अपने दोस्त की शादी के बाद युवक द्वारा उठाए गए इस खतरनाक कदम के बाद अब गम का माहौल है। 
 
दो दिन पहले शामली में महिला थाने के बाहर एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को आग लगा ली थी। आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर युवक ने यह जानलेवा कदम उठाया, जिसमें वह बुरी तरह झुलस गया। बाद में उसे इलाज के लिए मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। READ ALSO:-Viral Video: तौलिया और बनियान पहनकर अर्ध नग्न अवस्था महिलाओं की फरियाद सुनने लगे इंस्पेक्टर, वीडियो हो रहा वायरल....

 

बताया जा रहा है कि विनय नाम का मृतक युवक भवन थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव का रहने वाला था। विनय का शामली निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस घटना के तहत दो दिन पहले वह अपनी प्रेमिका से मिलने शामली पहुंच गया और उससे शादी करने की जिद पर अड़ गया। लेकिन, उसकी प्रेमिका ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। 

 

दरअसल, विनय पहले से शादीशुदा था और फिलहाल विनय और उसकी पत्नी के बीच परिवार को लेकर विवाद चल रहा है। इसकी भनक प्रेमिका को लग गई थी। शादी की खबर के बाद प्रेमिका ने मृतक विनय से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। जब मृतक विनय लड़की से मिलने शामली पहुंचा तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। 

 

बताया जा रहा है कि जिसके बाद प्रेमिका ने विनय को पुलिस कार्रवाई की धमकी दी, जिससे परेशान होकर प्यार में पागल प्रेमी विनय ने खुद को आग के हवाले कर दिया। आग लगाने के बाद वह महिला थाने की ओर जाने लगा। युवक को जलता देख महिला थाने के बाहर खड़े लोगों और पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई। 

 

आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने बमुश्किल आग पर काबू पाया और गंभीर हालत में विनय को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्रेमी विनय को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। जहां पर आज विनय की मौत हो गई। विनय की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।