UP : अतीक-अशरफ हत्याकांड का सीन किया रीक्रिएट, प्रयागराज के कोल्विन अस्पताल पहुंची एसआईटी, वारदात के हालात समझने में मिलेगी मदद.... 

अतीक और अशरफ की हत्या की जांच के लिए एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर सीन रीक्रिएट किया गया। बाइक गिराकर क्राइम सीन तैयार किया गया।
 
गुरुवार दोपहर एसआईटी (SIT)ने प्रयागराज के कोल्विन अस्पताल में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के सीन को रीक्रिएट किया। अतीक और अशरफ के रूप में दो युवकों को यहां लाया गया था। यह दृश्य ठीक उसी तरह दोहराया गया था जिस तरह से उन्हें मीडिया कर्मियों के रूप में शूटरों ने दोनो को शूट किया था। इसके बाद अतीक और अशरफ बने युवक जमीन पर गिर पड़े और जमीन पर तड़पने लगे। सीन को रीक्रिएट करने से घटना की परिस्थितियों को समझने में मदद मिलेगी।Read also:-"Dismiss''...सिर्फ एक शब्द में खारिज हुई याचिका, सूरत सेशंस कोर्ट से नहीं मिली राहत, मानहानि केस में अब क्या करेंगे राहुल गांधी?

 

एसआईटी (SIT) की टीम के साथ न्यायिक आयोग के सदस्य भी थे। प्रयागराज के कोल्विन अस्पताल में शनिवार रात अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसआईटी (SIT) और न्यायिक आयोग के सदस्य गुरुवार को अस्पताल पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। डॉक्टरों से बात की। अस्पताल के अंदर का हाल भी देखा। पुलिस कमिश्नर से घटना की जानकारी ली।

 


वहीं अब कस्टडी रिमांड में हमलावरों ने बड़ा खुलासा किया है। एसआईटी (SIT) की पूछताछ में शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य ने बताया कि उन्हें कानपुर के अपराधी बाबर ने तुर्की निर्मित जिगना पिस्टल व अन्य हथियार दिए थे। 

 

तीनों शूटरों ने फिर दोहराया कि नाम कमाने के लिए उन्होंने माफिया अतीक-अशरफ की हत्या की। यह भी बताया गया कि हत्या के पीछे किसी का हाथ नहीं है। बुधवार को तीनों शूटरों को 4 दिन का रिमांड मिलने के बाद उपायुक्त सतीश चंद्र, एसपी सत्येंद्र तिवारी व इंस्पेक्टर ओम प्रकाश पुलिस लाइन पहुंचे। यहां दिन भर पूछताछ चलती रही।