UP : बाइक पे प्रेमिका को गोद में बैठाकर रोमांस करने निकला प्रेमी; पीछे आ रहे कार सवार ने बनाया वीडियो, पुलिस नंबर ट्रेस कर प्रेमी जोड़े की तलाश में जुटी 

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के बाद अब हरदोई से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कपल चलती बाइक पर रोमांस करता नजर आ रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर बाइक सवार युवक व युवती की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। 
 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक युवती को अलग ही अंदाज में बाइक पर अपनी गोद में बैठा कर इश्क फरमा रहा  था। अब एक ऐसा ही मामला हरदोई में भी सामने आया है। हरदोई में भी ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक महिला को बाइक की टंकी पर बैठाकर तेज रफ्तार बाइक चलाता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अब बाइक का नंबर ट्रेस कर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

 

महिला को बाइक की टंकी पर बैठाकर तेज गति से जा रहे युवक का वीडियो इन दिनों हरदोई में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हरदोई सीतापुर रोड का है, जब बाइक की टंकी पर युवती को अपनी गोद बैठा कर  एक यह युवक तेज गति से बाइक चला रहा था तभी एक कार सवार ने इस वीडियो को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और ये वीडियो वायरल हो गया।