UP : बेटे की खौफनाक साजिश, जंजीरों से बांध दिए हाथ-पैर, माता-पिता को भेजा वीडियो, बोला-मुझे बचा लो, ये मार देंगे

 उत्तर प्रदेश के एक युवक ने ऐसी खौफनाक साजिश रची कि उसके माता-पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई। युवक की साजिश का खुलासा होने पर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। मामला पैसों से जुड़ा है, आइए जानते हैं क्या हुआ?
 
किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अपनी औलाद भी ऐसा भी कर सकती है। उसे 6 लाख रुपये चाहिए थे, इसके लिए एक युवक ने खौफनाक साजिश को अंजाम दिया। खुद के हाथ-पैर जंजीरों से बांध लिए। उसने तड़पते हुए अपना वीडियो भी बनाया और अपने माता-पिता को भेज दिया। वह बूल रहा है मुझे बचा लो, ये लोग मुझे मार डालेंगे। ये जो चाहते हैं इन्हे दे दो, और मुझे बचा लो।READ ALSO:-सूर्य ग्रहण 2024: 8 अप्रैल, चैत्र मास को लगेगा साल का पहला पूर्ण सूर्य ग्रहण, जानिए इन राशियों क्या-क्या असर पड़ने वाला है?

 

जब माता-पिता ने वीडियो देखा तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। वे पुलिस की ओर दौड़े। पुलिस ने बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की, लेकिन जांच के दौरान जो सच सामने आया, उसे जानकर वे हैरान रह गए। माता-पिता भी सदमे में थे क्योंकि उनके बेटे ने उन्हें धोखा देने की भयानक साजिश रची थी। 

 

युवक और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक महिला ने अपने बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज करायी थी। महिला ने बताया कि उसके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया था, जिसमें उसने अपने बेटे का अपहरण करने और उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा बेटे को छोड़ने के एवज में 6 लाख रुपये की भी मांग की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छह टीमें गठित कर जांच शुरू की, लेकिन कुछ देर बाद उसकी मां को एक वीडियो भेजा गया, जिसमें उसके बेटे को बंधक दिखाया गया. वीडियो में गालियों की आवाज भी सुनाई दे रही थी। महिला ने ये वीडियो पुलिस को भेजा। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से इलाके का पता लगाया और युवक को पकड़ लिया। मामला साफ होने के बाद उसके दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।