UP : अमेठी में बवाल! कांग्रेस दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, कांग्रेस पार्टी ने कहा-BJP के कार्यकर्ताओं ने चलाए लाठी-डंडे...

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर कुछ उपद्रवियों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। कांग्रेस ने इस बर्बरता के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 
उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर रविवार आधी रात को अज्ञात बदमाशों के एक समूह ने हमला कर दिया। उपद्रवियों ने पार्टी कार्यालय के बाहर खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उत्पात मचाने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके विरोध में सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। अब इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी का कहना है कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता बुरी तरह डरे हुए हैं। READ ALSO:-Oh My God! 120 फीट की ऊंचाई से दो युवक झील में कूदे, एक की मौत; देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

 

कांग्रेस ने ट्वीट किया कि सामने हार से बौखलाए बीजेपी के गुंडे लाठी-डंडों से लैस होकर अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अमेठी के लोगों पर जानलेवा हमला भी हुआ है। इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। 

 

 

प्रियंका गांधी की रैली से पहले हमला
यह घटना कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के आज रायबरेली और अमेठी में लोकसभा चुनाव अभियान का नेतृत्व करने से कुछ घंटे पहले हुई। सबसे पुरानी पार्टी ने शुक्रवार को कई हफ्तों के सस्पेंस को खत्म कर दिया और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रायबरेली से और पार्टी के वफादार किशोरी लाल शर्मा को अमेठी से अपना चुनाव उम्मीदवार घोषित किया।