UP : मालगाड़ी में 100 किमी तक पहियों के बीच बैठे मासूम बच्चे की आरपीएफ ने बचाई जान, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video 

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक बच्चे को मौत के मुंह से बचाया गया है, जो लखनऊ से आ रही मालगाड़ी में गलती से खेल-खेल में चढ़ गया था। बताया गया कि बच्चा खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ गया था तभी ट्रेन चल गई थी।
 
सोशल मीडिया के जरिए कई ऐसे मामले सामने आते हैं, जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। अब उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक मामला सामने आया है। यहां एक मासूम बच्चे को बचाया गया है, जो 100 किलोमीटर तक मालगाड़ी के पहिए के पास बैठकर सफर करता रहा। हालांकि आरपीएफ ने बच्चे मौत के मुंह से बचा लिया। READ ALSO:-UP : पहले शराब पीकर जमकर की मारपीट, फिर रेडिसन होटल की पहली मंजिल से युवक को नीचे फेंका, दोस्त बचाने आया तो...Video

 

खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ गया था बच्चा, 100 किमी दूर पहुंचा
बताया जा रहा है कि बच्चे का घर रेलवे ट्रैक के बगल में था। रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी खड़ी थी और खेलते-खेलते बच्चा मालगाड़ी पर चढ़ गया। इसी दौरान मालगाड़ी चल दी और बच्चा उतर नहीं सका। वह मालगाड़ी के पहिये के पास बैठ गया। 

 

 

बताया गया कि यह घटना 19 अप्रैल की है। आरपीएफ (RPF) पोस्ट हरदोई और चाइल्ड हेल्प लाइन हरदोई द्वारा बच्चे को राजकीय बाल गृह लखनऊ भेज दिया गया है। सामने आए वीडियो में बच्चा काफी थका हुआ और डरा हुआ नजर आ रहा है।  हालांकि उस बच्चे को सुरक्षित बचा लिया गया है। 

 

बताया गया कि यह बच्चा लखनऊ का रहने वाला है और अपने पिता के साथ रेलवे स्टेशन पर भीख मांगता है। वह स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी में चढ़ गया था तभी ट्रेन निकल गई और बच्चा उतर नहीं सका। 100 किमी दूर हरदोई में आरपीएफ (RPF) जवानों की नजर पड़ी तो उन्होंने इस बच्चे को सुरक्षित मालगाड़ी से नीचे उतार लिया।