UP Police SI Recruitment: उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर की भर्ती प्रक्रिया शुरू, जानिए कैसे कर सकतें हैं आवेदन

उत्तर प्रदेश पुलिस में 62000 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस संदर्भ में उत्तर प्रदेश पुलिस एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाना होगा। 
 
उत्तर प्रदेश पुलिस में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं का इंतजार खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा सब इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से एसआई (SI) के पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 20 दिसंबर 2023 से शुरू होगी।READ ALSO:-अपने खाते को बैंक धोखाधड़ी से सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो इन टेक्स्ट मैसेज संदेशों से हमेशा सावधान रहें.....

 

उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से 62000 रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। हाल ही में स्पोर्ट्स कोटे से कांस्टेबल के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। अब सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती की जानकारी साझा की गई है। इस वैकेंसी पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाना होगा। 

 

 

इन पदों पर भी भर्तियां होंगी
UP पुलिस विभाग में कांस्टेबल के 52,699 पदों, जेल वार्डर के 2833 पदों और पुलिस सब-इंस्पेक्टर के 2469 पदों पर भर्ती की जानी है। इसके अलावा रेडियो ऑपरेटर के 2430 पद, लिपिक संवर्ग के 545 पद, कंप्यूटर ऑपरेटर के 872 पद और कंप्यूटर प्रोग्रामर के 55 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 

 

उत्तर प्रदेश पुलिस एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने खेल कोटा के तहत सब इंस्पेक्टर (SI) के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य हैं वे इसमें भाग ले सकते हैं। आवेदन शुरू होते ही विस्तृत अधिसूचना जारी कर दी जाएगी।