UP : होली मिलन कार्यक्रम में पाश सोसाइटी में अर्धनग्न विदेशी डांसरों के वैले डांस पर जमकर थिरके लोग, खूब उड़ाए नोट और शराब के जाम 

भगवान श्रीकृष्ण की पावन भूमि वृन्दावन में मर्यादाओं और सनातनी परंपराओं को तार-तार किया गया। होली समारोह के नाम पर अर्धनग्न विदेशी बालाओं को नचाया गया। और इतना ही नहीं लोगों ने जमकर शराब के जाम भी टकराए।
 
एक तरफ मथुरा में होली का त्योहार धार्मिक मान्यताओं के अनुसार मनाया जा रहा है। एक पाश सोसाइटी में होली मिलन के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही थी।  यहां होली मिलन के नाम पर पार्टी हुई और शबाब के साथ-साथ शराब का भी जमकर सेवन किया गया। इसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया। पाश सोसायटी में हुई इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। READ ALSO:-बिजनौर : हुड़दंगियों ने बाइक सवार को रोका, दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन लगाया होली का रंग, फेंका पानी, धामपुर में वायरल वीडियो देख एक्शन में पुलिस

 

ब्रज में होली की परंपरा द्वापर युग से समृद्ध है। इसे भगवान कृष्ण और राधारानी की लीलाओं से जोड़कर मनाया जाता है। इसे देखने के लिए लाखों श्रद्धालु वृन्दावन आते हैं। इस बीच छटीकरा स्थित एक आवासीय अपार्टमेंट में होली के त्योहार की तस्वीर बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

 

जिले के मशहूर बिल्डर ग्रुप की ओर से होली का आयोजन किया गया था। होली का यह आयोजन दो दिन पहले आयोजित किया गया था। विदेशी लड़कियों पर लाखों रुपए खर्च किए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विदेशी बालाएं अर्धनग्न होकर डांस करती नजर आ रही हैं। 

 

SP सिटी  ने बताया कि आवासीय अपार्टमेंट में होली पार्टी के आयोजन की जानकारी मिली है। ओमेक्स में बिना अनुमाई के प्रोग्राम किया। उसमे एक अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में थाना बृंदाबन में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। और उचित सेक्शन में विधिक कार्यवाही सम्पादित की जा रही है।