UP : शामली नगर पालिका की बैठक में सभासदों में विधायक, 'अध्यक्ष और पुलिस के सामने जमकर चले लात-घूसे, अखिलेश यादव ने भी ली चुटकी-Video 

शामली नगर पालिका वीडियो: शामली नगर पालिका की बैठक में उस समय हंगामा मच गया जब दो पार्षद आपस में भीड़ गए और एक-दूसरे को लात-घूसे और थप्पड़ मारने लगे। पार्षदों के बीच हुई इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 
 
शामली नगर पालिका में बोर्ड बैठक के दौरान जमकर हंगामा हुआ। यहां नगर अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी बोर्ड बैठक कर रहे थे। इसी दौरान सदस्यों के बीच मारपीट शुरू हो गयी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पार्षद एक दूसरे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। वे उछल-उछल एक दूसरे को मार रहे हैं। यह झगड़ा 4 करोड़ रुपए के विकास कार्यों पर चर्चा के दौरान हुआ। उसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।READ ALSO:-Weather : कोहरे ने बिगाड़ी ट्रेनों की रफ्तार, हवाई उड़ानों पर भी कोहरे का असर...जाने कब तक रहेगा ऐसा हाल?

 

 

आपको बता दें कि मामला शामली नगर पालिका परिषद का है, जहां गुरुवार शाम विकास कार्यों को लेकर दूसरी बार बोर्ड बैठक हो रही थी। नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल और रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी की मौजूदगी में बोर्ड बैठक हो रही थी। बोर्ड बैठक में पुलिस भी मौजूद थी. जब विकास कार्यों को लेकर बैठक चल रही थी तभी दो पार्षदों के बीच विकास कार्यों को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों सदस्यों के बीच मारपीट होने लगी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री भी अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं। 

 

बताया जा रहा है कि बोर्ड बैठक में बार्ड नंबर 8 से पार्षद अजीत निर्वाल अपने वार्ड की समस्याओं और पूर्व में पारित 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान वार्ड नं. 2 से पार्षद बॉबी से विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसने लगे। दोनों सदस्यों के बीच नोकझोंक के बाद बोर्ड बैठक स्थगित कर दी गई।