UP : नाबालिग छात्रों ने शिक्षक को धमकी देते हुए मारी गोली, कहा-तेरी टांग छलनी करूंगा, 40 गोली मारनी है। अब 39 रह गई, धमकी का वीडियो हुआ वायरल

आगरा में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक शिक्षक को उसके ही दो छात्रों ने पैर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों ने एक वीडियो भी बनाया। वीडियो में दोनों छात्र खुलेआम कह रहे हैं कि तेरी टांग छलनी करनी है। कुल 40 गोली मारनी है। अब 39 रह गई हैं।
 
आगरा के एक कोचिंग सेंटर में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो छात्रों ने कोचिंग क्लास के अंदर से टीचर को बुलाया और उसके पैर में गोली मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद आरोपी छात्रों ने टीचर को धमकी देते हुए वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कहा कि कि तेरी टांग छलनी करनी है। कुल 40 गोली मारनी है। अब 39 रह गई हैं।। आगरा पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी छात्रों पैर में गोली मारकर घायल करने की घटना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना खंदौली पुलिस एवं गिरफ्तारी हेतु गठित टीमों द्वारा मात्र 24 घंटे में दोनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।READ ALSO:-मेरठ: बंद दुकान का शटर उठा कर ताला तोड़ने की दिनदहाड़े वारदात, गल्ले से पैसे और सामान ले उड़ा चोर, घटना हुई CCTV में कैद


मामला आगरा के खंदौली तहसील क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक मलूपुर निवासी सुमित रामस्वरूप स्कूल में शिक्षक हैं। स्कूल के बाद वह कोचिंग पढ़ाता है। इसके लिए उन्होंने खंदौली में ही अपना कोचिंग सेंटर खोला है। पुलिस को दिए बयान में सुमित ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे वह कोचिंग में बच्चों को पढ़ा रहा था। इसी बीच उनके दो पुराने छात्र बाइक पर आये और उनमें से एक ने चिल्लाकर उसे बाहर बुलाया।

 

 

पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उनकी पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक दोनों छात्र नाबालिग हैं। पैर में गोली मारकर घायल करने की घटना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना खंदौली पुलिस एवं गिरफ्तारी हेतु गठित टीमों द्वारा मात्र 24 घंटे में दोनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार। पुलिस ने आरोपी छात्रों के सोशल मीडिया अकाउंट भी सीज कर दिए हैं। आरोपी छात्रों ने यह धमकी भरा वीडियो अपने अकाउंट से वायरल किया था।