UP : शॉपिंग ऐप से मंगवाया चाकू, फिर रेत दिया अपने ही भाई का गला...8 बीघे जमीन के लिए बन गया हत्यारा!

80 लाख रुपये के लिए पंकज की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों ने खुद बताया कि उन्होंने पंकज की हत्या करने के लिए एक ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से चाकू मंगवाया था। इसके साथ ही उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गयी।
 
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में 3 अक्टूबर को एक सनसनीखेज घटना सामने आई। जिले के देवबंद इलाके में 80 लाख रुपये के लिए एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। तीन अक्टूबर को जब पुलिस ने पंकज की हत्या का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। पंकज की हत्या उसके चाचा के बेटे अनुराग ने अपने साथी उज्जवल की मदद से की थी। दोनों ने चाकू से पंकज की गर्दन काटकर हत्या कर दी। उन्होंने उसके शव को नदी में फेंक दिया और भाग गये थे। READ ALSO:-

 

इस हत्या के पीछे की वजह 80 लाख रुपये की जमीन थी। जिसका इकलौता बेटा पंकज था। उसी जमीन के लालच में अनुराग ने अपने दोस्त उज्जवल के साथ मिलकर अपने चाचा के बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। अनुराग ने हत्या में इस्तेमाल चाकू देश के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से ऑर्डर किया था। उसी चाकू से गला रेत कर पंकज की हत्या की गई थी। 

 

इसी के चलते अनुराग ने अपने एक दोस्त उज्जवल को अपनी खौफनाक योजना का हिस्सा बनाया और उसे कुछ पैसों का लालच भी दिया। इसके बाद अनुराग ने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से एक बड़ा चाकू ऑर्डर किया। 3 अक्टूबर को अनुराग और उज्ज्वल ने पंकज को बुलाकर जंगल में ले जाकर उसी चाकू से गला रेतकर पंकज की हत्या कर दी और शव को नदी में फेंककर भाग गए।

 

पंकज की हत्या के बाद पुलिस ने करीब 500 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले। उसी सुराग के आधार पर पुलिस ने अनुराग और उज्जवल को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जमीन के लालच में पंकज की हत्या की थी। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।