UP : 6 लाख में दी गई थी पत्नी की हत्या की सुपारी, हत्यारों ने पत्नी की जगह पति को ही मार डाला; जानिए वजह

बुलंदशहर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की सुपारी दी, लेकिन सुपारी किलर ने शख्स को ही मार डाला। दरअसल, जब कॉन्ट्रैक्ट किलर हत्या करने आया तो उसने लगे सीसीटीवी कैमरे देखकर पत्नी की हत्या नहीं की। हत्या के लिए उसने छह लाख रुपये लिये थे। पैसे लौटाने से बचने के लिए उन्होंने पति की हत्या कर दी।
 
प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल के ब्लाइंड मर्डर केस में बुलंदशहर की ककोड़ थाना पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। गिरफ्तार दोनों हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल ने छह लाख रुपये में अपनी पत्नी बबली की हत्या की सुपारी दी थी, लेकिन CCTV कैमरे की वजह से बबली की जान बच गई और सुपारी लेने वाले ने बबली के पति तेजपाल की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। READ ALSO:-मेरठ : बेहद शर्मनाक, दलित बच्ची से दरिंदगी, खून से सने कपड़ों में रोती हुई घर पहुंची, गुस्साई भीड़ ने आरोपी को चप्पलों से पीटा

 

एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि ककोड़ थाना क्षेत्र के बीछट गांव निवासी तेजपाल का शव 15 नवंबर को उसके घर में मिला था। मृतक की पत्नी बबली ने ककोड़ थाने में अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तेजपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने घर को बाहर से बंद कर दिया और शव को अंदर छोड़ गये। 

 

 

CCTV कैमरे ने बचाई पत्नी की जान, पति की हो गई हत्या!
एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने सुपारी किलर बलराज और दीप सिंह से पूछताछ के बाद बताया कि प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल को अपनी पत्नी पर हत्या कराने का शक था, जिसके चलते प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची और पत्नी की हत्या की 6 लाख रुपये में सुपारी किलर को सुपारी दे दी। जहां उसकी पत्नी रहती थी वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। पकड़े जाने के डर से सुपारी किलर तेजपाल की पत्नी बबली की हत्या नहीं कर सके। तेजपाल को सुपारी के पैसे वापस न लौटाने पड़ें, इसलिए सुपारी देने वाले की गोली मारकर हत्या कर दी गई।