UP : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी डबल डेकर लग्जरी बस एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी, 40 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जहां जौनपुर से जा रही एक निजी डबल डेकर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दिल्ली जा रही एक बस पलट गई। जिससे उसमें सवार 40 लोग घायल हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, यह दुर्घटना वाहन चलाते समय चालक को नींद आ जाने के कारण हुई।
 
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रविवार सुबह यात्रियों से भरी एक डबल डेकर लग्जरी बस एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई। यह भयानक हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ। इस हादसे में 25 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 14 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बचाव दल के साथ मौके पर पहुंच गई। हादसे में घायल सभी 25 लोगों को सीएचसी सौरिख में भर्ती कराया गया है, जिसमें 14 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।READ ALSO:-मेरठ: नाई की दूकान पर शेविंग कराने आए युवक की गोली मारकर हत्या, 2 दिन पहले आरोपियों ने दी थी जान से मारने की धमकी

 

एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई बस
प्राप्त जानकारी के अनुसार डबल डेकर लग्जरी बस जौनपुर से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कन्नौज के सौरिख थाने के किलोमीटर संख्या 159 के पास सुबह 4 बजे बस का संतुलन बिगड़ गया और वह एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई। हादसे के वक्त बस में 45 लोग सवार थे। हादसे में बचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस टीम रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर गई। यहां पुलिस ने सबसे पहले घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि हादसे में कुल 25 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 14 की हालत बेहद गंभीर है। इनका इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

 

 

जानिए, मौके पर पहुंचे सीओ छिबरामऊ ओमकार नाथ शर्मा का क्या कहना है?
मौके पर पहुंचे सीओ छिबरामऊ ओमकार नाथ शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यात्रियों का सामान सुरक्षित किया जा रहा है। अभी तक किसी जनहानि की सूचना नहीं है। घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घायल यात्रियों की स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार है।