UP : कार में जिंदा जले पति-पत्नी, परीक्षा देकर लौट रही थी महिला; अनियंत्रित सीएनजी कार पेड़ से टकराई

हरदोई में शुक्रवार को एक कार हादसे में पति-पत्नी जिंदा जल गए। पेड़ से टकराने के बाद अर्टिगा कार में आग लग गई. इसमें सवार महिला अपने पति के साथ बीए की परीक्षा देकर लौट रही थी। रास्ते में कार का टायर फट गया। इसके बाद कार नीम के पेड़ से टकरा गई।
 
हरदोई। सांडी थाना क्षेत्र में हरदोई-सांडी मार्ग पर बाघराय गांव के पास अर्टिगा (सीएनजी) कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई। कुछ ही देर में आग पूरी कार में फैल गई। कार में सवार पति-पत्नी की जिंदा जलने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। Read also:-मुरादनगर : चेंजिंग रूम में लगा था सीसीटीवी, कपड़े चेंज करती महिलाओं के वीडियो मिले, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

 

मामला हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के हरदोई रोड के बाघराय गांव का है। सूचना मिलते ही एएसपी पूर्वी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान हरदोई शहर के राधेपुरवा निवासी 32 वर्षीय आकाश और उनकी 30 वर्षीय पत्नी कीर्ति के रूप में हुई है।

 

 

बाहर निकलने की बहुत कोशिश की
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के बाद पति-पत्नी ने अपनी सीट बेल्ट खोलकर बाहर निकलने की कोशिश की थी। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश भी की, लेकिन आग की भीषण लपटों के आगे वे लाचार हो गए, जिससे दोनों पति-पत्नी की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

 

परिजनों में मचा हाहाकार
दंपति को तुरंत सांडी सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सांडी, बिलग्राम और शहर कोतवाली की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनमें हंगामा मच गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है