UP : हाई स्पीड कार यूनीपोल से टकरा कर 6 बार पलटी, 1 की हुई दर्दनाक मौत, कार में एक युवती और युवक सवार थे, बर्थडे पार्टी कर लौट रहे थे, देखें VIDEO 

शनिवार देर रात जन्मदिन की पार्टी से घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। गोमतीनगर में अंबेडकर उद्यान के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर यूनिपोल से टकरा गई।
 
लखनऊ में 100 की स्पीड में डिवाइडर से टकराई कार। मोड़ पर पहुंचते ही चिंगारी निकली और कार करीब 6 बार पलटी। हादसे के वक्त कार में एक युवक और युवती सवार थे। युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि युवती घायल है। यह घटना गोमती नगर के अंबेडकर चौराहे पर हुई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।READ ALSO:-भारतीय रेलवे: दिल्ली आने-जाने वाले लोग रहें सावधान! 200 से ज्यादा ट्रेनें हुई रद्द, ये है बड़ी वजह!

 

घटना शनिवार रात करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार अंबेडकर चौराहे की ओर आ रही है। उसकी स्पीड करीब 100 रही होगी। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर लगे यूनीपोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि यूनिपोल भी टूटकर गिर गया।

 

 

चीख-पुकार सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार में फंसे सार्थक और लड़की को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां, डॉक्टरों ने सार्थक को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवती का इलाज चल रहा है। 

 

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे सार्थक के परिजनों ने इस संबंध में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। इस दुर्घटना से पोल पर लगा साइनेज बोर्ड क्षतिग्रस्त होकर गिर गया। रविवार दोपहर नगर निगम ने इसकी मरम्मत कराई।