UP : आक्रामक सांड और पुलिसवाले के बीच हुई लड़ाई! बीच सड़क पर लड़ाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी सांड को पीटते हुए नजर आ रहा है। सांड पुलिसकर्मी पर आक्रामक तरीके से हमला करने की भी कोशिश कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी सांड को पीटते हुए नजर आ रहा है। सांड पुलिसकर्मी पर आक्रामक तरीके से हमला करने की भी कोशिश कर रहा है। 
 
सड़कों पर घूमने वाले जानवरों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड और पुलिसकर्मी के बीच लड़ाई होती दिख रही है। पुलिसकर्मी लाठी लेकर सांड को भगाने की कोशिश कर रहा है लेकिन सांड पुलिसकर्मी पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। READ ALSO:-शरीर पर पीपीई किट, चाबी से खोले लॉकर; 'फिल्मी स्टाइल्स में की चोरी' चंद मिनटों में चुरा ले गए करोड़ों का सोना

 

सांड ने पुलिसकर्मी पर किया हमला
वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी डंडे से सांड को भगाने की कोशिश कर रहा है। सांड बाइक के सामने खड़ा है और बार-बार पुलिसवाले पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। पुलिसकर्मी सांड को डंडे से मारकर भगा रहा है लेकिन सांड बाइक से दूर नहीं जा रहा है। 

 


सांड का हमला देखकर आसपास के कुछ लोग पुलिसकर्मी की मदद के लिए आ जाते हैं. इसी बीच एक शख्स लाठी उठाता है और सांड के चेहरे पर मारने लगता है, लेकिन सांड भी युवक पर हमला कर देता है और उसे भगाने लगता है। पुलिसकर्मी और युवक ने एक खंभे के पास से हटकर खुद को बचाया।

 

वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है. इस वीडियो को एक यूजर ने एक्स पर शेयर किया है। जिसे करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं।  वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि शायद पुलिस वाले को यह नहीं पता कि उससे पिटने वाला कोई 'आम आदमी' नहीं है। ये आवारा सांड है, जवाब जरूर देगा। 

 

एक अन्य ने लिखा कि ये लोग जानबूझकर सांड को परेशान कर रहे हैं, इसे छेड़ने की क्या जरूरत है? एक ने लिखा कि जानवरों को सिर पर नहीं मारना चाहिए, नहीं तो वे अपना आपा खो देंगे और नियंत्रण से बाहर हो जाएंगे। दूसरे ने लिखा कि अगर सांड ने हमला कर दिया तो बाइक टूट जाएगी।