UP : चिल्लाता रहा बुजुर्ग, नहीं सुनी दर्दभरी चीखें, फॉर्च्यूनर कार से बिजनेसमैन को रौंदने का वीडियो दहला देगा आपका दिल

प्रेमगंज निवासी राजेंद्र कुमार गुप्ता (70) बुंदेलखंड गैस एजेंसी के मालिक हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 17 मई की शाम वह टहलने के लिए पैदल हीरोज ग्राउंड की ओर जा रहे थे। जब वह प्रेमगंज में जैन डेयरी के पास पहुंचे तो फॉर्च्यूनर कार सवार एक युवक ने कार बैक करते समय उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में वह सड़क पर गिर गए। घरवालों के मुताबिक, उसने जान-बूझकर बुजुर्ग पर गाड़ी चढ़ाई है। 
 
उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. टोयोटा फॉर्च्यूनर कार ने एक 70 साल के बुजुर्ग को बेरहमी से कुचल दिया  इस दौरान बुजुर्ग चिल्लाता रहा, लेकिन ड्राइवर कार को आगे-पीछे करता रहा और बुजुर्ग को रौंदता रहा। बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। READ ALSO:-शहर के मशहूर होटल के खाने की प्लेट में निकला कॉकरोच, शिकायत को तो मैनेजर दिखने लगा हेकड़ी, देखें वायरल Video

 

घटना झांसी के सीपरी बाजार की है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के दोनों तरफ गाड़ियां खड़ी हैं। इसी बीच ड्राइवर गाड़ी को पीछे की ओर चलाने लगता है, जिसकी चपेट में बुजुर्ग आ जाते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद ड्राइवर सामने से बुजुर्ग शख्स के ऊपर कार चढ़ा देता है। इस दौरान वह दर्द से चिल्लाता रहता है। तभी सड़क पर मौजूद लोग वहां दौड़ पड़ते हैं और ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहते हैं। फिर बुजुर्ग को कार से बाहर निकाला जाता है। 

 


बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
घायल बुजुर्ग का नाम राजेंद्र गुप्ता है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। कार चालक बुजुर्ग का पड़ोसी बताया जा रहा है। परिजनों के मुताबिक, उसने जानबूझकर वृद्ध के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। ड्राइवर के मुताबिक कार की खिड़की बंद थी। उसने बूढ़े आदमी को चिल्लाते हुए भी नहीं सुना। ये हादसा गलती से हुआ। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी है। 

 

वहीं, वायरल वीडियो 17 मई का बताया जा रहा है। राजेंद्र प्रसाद गुप्ता एक गैस एजेंसी के संचालक हैं। परिजनों के मुताबिक वह रोज शाम को टहलने के लिए निकलते थे। अभी घर से कुछ ही दूर गए थे कि यह हादसा हो गया। परिजनों ने कार चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।