UP : मातम में बदली ईद की खुशियां, नमाज के बाद लौट रहे 5 लोगों को डंपर ने कुचला; दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक डंपर ने चार युवकों और एक महिला को कुचल दिया, जिससे पांचों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है, गुस्साए स्थानीय लोग हाईवे जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और मामले को शांत कराने की कोशिश कर रही है। 
 
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। पीलीभीत में नमाज के बाद दोस्तों के घर ईद मनाने जा रहे दो बाइक सवारों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और हाईवे जाम करवाया।READ ALSO:-मेरठ: सांसद मलूक नागर दिया बसपा से इस्तीफा, हुए रालोद में शामिल, जयंत चौधरी ने हाथ पर बांधी हरी डोरी.

 

हादसा इतना भयानक था कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना आज यानी 11 अप्रैल की है, जो कि पीलीभीत-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर हुई। यहां थाना जहानाबाद एडौली निवासी उवैश, अरबाज अपनी पत्नी शाकरा बेगम, आकिब पुत्र हासिम खां साहब के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। खबरों के मुताबिक, तीनों युवक मस्जिद से नमाज पढ़कर आ रहे थे। इनके अलावा एक अन्य बाइक पर एक पुरुष और एक महिला भी पीलीभीत-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ रहे थे। 

 

 

ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम 
जब इन पांचों लोगों को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने हाईवे जाम कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां लोग हाईवे जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। ईद के त्योहार के दिन पांच लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।