UP : शराब के नशे में धुत सिपाही ने रामलीला स्टेज पर किया हंगामा, विधायक ने लगाई डांट, Video हुआ वायरल

आगरा की रामलीला के मंच पर बुधवार को एक पुलिसकर्मी चढ़ गया। वह मंच पर खड़े होकर हर तरह कीहरकतें करने लगा रामलीला में खलल पड़ने पर समिति के अध्यक्ष और विधायक पुरूषोत्तम खंडेलवाल ने सिपाही को फटकार लगाई और मंच से हटा दिया। विधायक ने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।
 
उत्तर प्रदेश में नशे में धुत पुलिसकर्मियों की हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। नया मामला आगरा के एक रामलीला मंच से आया है। यहां नशे में धुत एक पुलिसकर्मी मंच पर चढ़ गया और उत्पात मचाने लगा। सौभाग्य की बात यह रही कि इस अवसर पर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक पुरूषोत्तम खंडेलवाल भी उपस्थित थे। उन्होंने कॉन्स्टेबल को लात मारकर मंच से नीचे उतार दिया। इस घटना को मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।Read Also:-मेरठ: बंद दुकान का शटर उठा कर ताला तोड़ने की दिनदहाड़े वारदात, गल्ले से पैसे और सामान ले उड़ा चोर, घटना हुई CCTV में कैद

 


विधायक खंडेलवाल के मुताबिक इस संबंध में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। इस बीच पुलिस कमिश्नर आगरा ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि चूंकि आमतौर पर रामलीला का आयोजन रात में ही होता है। ऐसे में इस कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात हैं. लेकिन यहां आने वाले पुलिसकर्मी अक्सर नशे में होते हैं और ऐसी हरकतें करते रहते हैं।

 

इस घटना में भी जब विधायक ने सिपाही को मंच से नीचे उतारा तो उनके साथी पुलिसकर्मी बड़ी मुश्किल से उसे उठाकर वहां से ले गए। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि आगरा में न केवल स्थानीय लोग रामलीला देखने आते हैं, बल्कि बड़ी संख्या में विदेशी भी रामलीला देखने आते हैं।