UP : मंदिर में झंडा लगाने को लाया था डंडा, छुआ 33 केवी विद्युत लाइन से..चंद   सेकेंड में ही तोड़ द‍िया दम, भयभीत कर देगा ये Video.....

उत्तर प्रदेश के महोबा में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत का वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक झंडा लगाने के लिए डंडा लेकर आता दिखाई दे रहा है, लेकिन लाठी गीली होने और बिजली की लाइन से टकराने के कारण युवक झटका सहन नहीं कर पाया।
 
उत्तर प्रदेश के महोबा में करंट लगने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। करंट लगने का वीडियो युवक के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। करंट लगने के 22 सेकंड के अंदर ही युवक की मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बांस का डंडा लेकर जा रहा है। तभी डंडा घर के ऊपर से गुजर रही बिजली की लाइन को छू जाता है। इस घटना के कुछ ही सेकंड के अंदर ही युवक की मौत हो जाती है। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है।READ ALSO:-Viral Video : महिला बच्चों के साथ स्कूटी से रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी फंसा पहिया और आ गई ट्रेन, देखें फिर कैसे बची जान?

 


जानकारी के मुताबिक मृतक अपने रिश्ते के भाई के घर मंदिर में हर साल चढ़ने वाला प्रसाद को लेकर आया था। सभी लोग मंदिर के लिए पूजा की तैयारी कर रहे थे। कोई प्रसाद बनाने में व्यस्त था तो कोई फूल चढ़ाने की तैयारी कर रहा था। उसी दौरान युवक मंदिर में झंडे के लिए बांस का डंडा लेकर घर में आ रहा था, तभी डंडा घर के ऊपर से जा रही 33 केवी बिजली की लाइन को छू गया। जिससे उसे जबरदस्त करंट का झटका लगा और चंद सेकंड के अंदर ही उसकी मौत हो गई।

 

बारिश के कारण बांस का डंडा गिला था, इसलिए करंट लगने में ज्यादा समय नहीं लगा और युवक की तुरंत ही उसकी चपेट में आने से मौत हो गई। हालांकि करंट लगने के बाद परिवार के लोग उसके हाथ-पैर और सीने को काफी देर तक रगड़ते रहे। ऐसे में युवक की लापरवाही ही उसकी मौत का कारण बन गई।