UP : कांग्रेस नेता दानिश अली की सभा में भिड़े कांग्रेस और आप कार्यकर्ता, जमकर चले लात और घूंसे; वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस नेता और अमरोहा लोकसभा सीट से प्रत्याशी दानिश अली के एक कार्यक्रम में मंगलवार को कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हो गई। मंच पर भीड़ बढ़ने पर सपा-कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं को मंच छोड़ने को कहा गया।  जिसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। 
 
कांग्रेस नेता और अमरोहा लोकसभा सीट से प्रत्याशी दानिश अली के एक कार्यक्रम में मंगलवार को कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हो गई। मंच पर भीड़ बढ़ने पर सपा-कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं को मंच छोड़ने को कहा गया।  जिसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। READ ALSO:-OYO बंद करवा दिया गया, पार्क में बैठने की भी इजाजत नहीं है, युगल ने बीजेपी विधायक को सुनाई खरी-खोटी और मांगा OYO रूम-Video

 

अमरोहा लोकसभा सीट से प्रत्याशी दानिश अली ने मंगलवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में बसपा बीजेपी की बी-टीम बनने की भूमिका निभा रही है। उन्होंने दावा किया कि मायावती के नेतृत्व वाले संगठन के उम्मीदवारों का फैसला सत्तारूढ़ दल द्वारा किया गया है।

 


उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते अमरोहा की चुनावी रैली में नरेंद्र मोदी द्वारा उनकी आलोचना करना प्रधानमंत्री की हताशा को दर्शाता है। रैली में प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया था कि अली को 'भारत माता की जय' बोलने पर आपत्ति है। 

 

कांग्रेस प्रत्याशी दानिश ने इंटरव्यू में कहा कि पिछले पांच साल में सदन में सरकार को बेनकाब करने के मेरे काम से यह उनकी हताशा है। वे (भाजपा) नहीं चाहते कि मेरे जैसा सांसद सदन में लौटे और इसलिए उन्होंने चुनाव में मेरे खिलाफ अपनी पूरी ताकत लगा दी।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो सप्ताह में चौथी बार अमरोहा आ रहे हैं। बीजेपी नेताओं की पूरी फौज अमरोहा में डेरा जमाए हुए है। हालाँकि मैं इसे एक चुनौती के रूप में लेता हूँ। प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार करते हुए अली ने कहा कि न तो बीजेपी और न ही नरेंद्र मोदी के पास 'भारत माता' पर कोई पेटेंट है। 

 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने आजादी के बाद 50 साल से अधिक समय तक अपने वैचारिक मुख्यालय पर तिरंगा नहीं फहराया, उन्हें ऐसी टिप्पणियों से बचना चाहिए।  पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर उन्होंने कहा कि बसपा का शीर्ष नेतृत्व पार्टी की विचारधारा से भटक गया है और पार्टी सत्तारूढ़ दल की बी-टीम के रूप में काम कर रही है।