UP : तेज धमाके के साथ फटी सीसी सड़क; CCTV में कैद, लोगों में दहशत; अधिकारी भी हैरान

 उत्तर प्रदेश के संभल के गंवा में आरसीसी सड़क तेज धमाके के साथ फट गई। इससे आसपास रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। सड़क फटने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। वे इसका कारण गर्मी मान रहे हैं।
 
संभल में तेज धमाके के साथ आरसीसी सड़क फट गई। स्थानीय लोग सड़क फटने का कारण भीषण गर्मी मान रहे हैं, वहीं घटना के बाद सड़क को देखने के लिए कई लोग मौके पर पहुंच गए। सड़क फटने को लेकर लोगों में कौतूहल और आशंका का माहौल है। कस्बा गवां में गवां-अनूपशहर मार्ग पर नखासा बाजार के पास चार साल पहले सीसी सड़क का निर्माण कराया गया था। READ ALSO:-राहत भरी खबर! हीट वेव से मिलेगी राहत, कल से छाएंगे घने बादल, चलेंगी ठंडी हवाएं; जानें क्या है IMD का नया अपडेट

 

यह घटना संभल जिले के थाना रजपुरा के गवां-अनूपशहर मार्ग की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक दोपहर में यहां तेज धमाके के साथ धूल का गुबार उठा, इस दौरान आरसीसी सड़क फट गई। इसकी आवाज इतनी तेज थी कि घरों में मौजूद लोग बाहर निकल आए। 

 

 

क्या बोले लोग?
वहीं जिस सड़क पर यह धमाका हुआ, उस सड़क के दुकानदार राजेश कुमार ने बताया कि घटना की तेज आवाज सुनते ही धुआं भी उठा। लोगों ने देखा कि इस दौरान सड़क हिल रही थी। साथ ही सड़क से धुआं भी निकल रहा था। लोगों के अनुसार सबल में बढ़ते तापमान के कारण यह सड़क हादसा हुआ और सड़क में दरार आ गई। फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग जांच कर रहा है कि यह हादसा कैसे हुआ। साथ ही घटनास्थल के सामने मेडिकल स्टोर संचालक राजेश शर्मा ने बताया कि जिस समय तेज आवाज के साथ सड़क फटी, गनीमत रही कि सड़क से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, अगर कोई वाहन गुजर रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे के बाद लोगों में दहशत है।

 

इस मामले में उपजिलाधिकारी वंदना मिश्रा ने बताया कि जांच चल रही है कि सड़क क्यों फटी है।

 

सड़क फटने का मामला हैरान करने वाला है। हो सकता है कि सड़क में कहीं गैप था और गैस बनने के कारण सड़क फट गई। सड़क कैसे फटी, इसकी जांच के लिए इंजीनियर को भेजा गया है। जांच की जा रही है। -सुनील प्रकाश, एक्सईएन, लोक निर्माण विभाग, संभल