UP : महिला शौचालय में घुस गए BJP प्रत्याशी, सवाल पूछा तो जोड़ने लगे हाथ-बोले-गलती हो गई भाई! वीडियो जमकर वायरल

उत्तर प्रदेश के संभल से बीजेपी प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह महिला शौचालय का इस्तेमाल कर रहे हैं। जब उनसे इस संबंध में सवाल पूछा गया तो वह हाथ जोड़कर उन्होंने कहा कि गलती हो गई भाई! और आगे बढ़ गए। 
 
कल यानि शुक्रवार 12 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुरादाबाद और संभल से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए मुरादाबाद के बुद्धि विहार इलाके में पहुंचे थे। इस दौरान कई बीजेपी नेता महिलाओं के लिए लाए गए शौचालय में घुस गए और उसका इस्तेमाल करने लगे। खुद चुनाव में भी प्रत्याशी महिला शौचालय का इस्तेमाल करते दिखे।READ ALSO:-UP : संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा...बाइक चोरी होने से BJP सांसद और पुलिस से नाराज बुजुर्ग लिया लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला-Video

 

BJP प्रत्याशी का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि संभल से बीजेपी प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी महिला शौचालय से बाहर आ रहे हैं। वहां मौजूद पत्रकारों ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया और जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गलती हो गई भाई!

 


आपको बता दें कि सभा स्थल पर अस्थायी शौचालय की व्यवस्था की गई थी, जिस पर साफ तौर पर लिखा था कि ये महिलाओं के लिए है। हालांकि, खुद सांसद प्रत्याशी और कई नेता इस शौचालय का इस्तेमाल करते दिखे। हालांकि, वीडियो में पुरुषों का टॉयलेट भी कहीं नजर नहीं आ रहा है। 

 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और परमेश्वर लाल सैनी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। एक ने लिखा कि शायद हो सकता है कि कंट्रोल से बाहर हो रहा हो, महिला शौचालय खाली था इसलिए  इसका इस्तेमाल कर लिया। अगर अभी बाहर देते तो भी हंगामा मच जाता। एक ने लिखा कि वहां कोई अन्य शौचालय नहीं था और वहां कोई महिला नहीं थी, तो इसका उपयोग करने में क्या गलती हुई?

 

एक ने लिखा कि जबरदस्ती किसी का वीडियो बनाना ठीक नहीं है। यह कोई स्थायी शौचालय नहीं था। जरूरत पड़ने पर लोग कई बार इसका इस्तेमाल करते हैं। एक ने लिखा कि हमने भी महिलाओं को पुरुषों के शौचालय में जाने दिया है और उन्हें जाते हुए भी देखा है। ये सब मजबूरी की बात है। एक अन्य ने लिखा कि अगर वे अभी पुरुषों के लिए शौचालय नहीं बनवा पा रहे हैं तो युवाओं और क्षेत्र का विकास कैसे करेंगे?