UP : बैंक में लैपटॉप पर कर काम करते हुए मैनेजर की मौत, कुर्सी पर बैठे-बैठे हुए बेहोश...फिर नहीं उठ पाए 

 एक सप्ताह पहले एक बैंक कर्मचारी की बैंक में लेपटॉप पर काम करते समय दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।
 
महोबा में एक बैंक मैनेजर की काम करते वक्त मौत हो गई। वह कुर्सी पर बैठे-बैठे ही बेहोश हो गए। दो मिनट के अंदर हुई पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। साथी कर्मचारी उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।READ ALSO:-महिला पायलट थी हजारों फीट की ऊंचाई पर, तभी एयरक्राफ्ट में हुआ कुछ ऐसा कि देख कर डर जाएंगे; देखें डरावना Video

 

घटना महोबा के कबरई कस्बे में स्थित एचडीएफसी बैंक मुख्य शाखा की है। यहां 38 वर्षीय राजकुमार शिंदे क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। बैंक में लैपटॉप पर काम करते-करते वह बेहोश हो गए और कुर्सी पर गिर पड़े। यह देख उनके बगल में बैठे दूसरे कर्मचारी ने तुरंत बैंक के अन्य कर्मचारियों को फोन किया। यह घटना 19 जून की है। और उनकी मौत हो गई। हालांकि खबरीलाल डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 


अचानक मौत से साथी कर्मचारी सदमे में
साथी कर्मचारी राजेश को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से बैंक के अन्य कर्मचारी सदमे में हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि जो शख्स कुछ सेकेंड पहले लैपटॉप पर काम कर रहा था और सभी से बात कर रहा था, उसकी अचानक इस तरह मौत हो सकती है।

 

हमीरपुर जिले के थाना बिंवार के कबीरनगर निवासी राजेश कुमार (38) बैंक कर्मचारी थे। वह शहर के मोहल्ला चौसियापुरा में एक मकान में रहते थे। वह एचडीएफसी बैंक कबरई के क्षेत्रीय प्रबंधक थे। 19 जून की सुबह करीब 11:45 बजे राजेश कुमार बैंक में लैपटॉप पर काम कर रहे थे। तभी अचानक उनकी मौत हो गई। बुधवार को बैंक का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें बैंक कर्मचारी की कुर्सी पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, बैंक कर्मचारी ने दम तोड़ दिया।

 

वायरल वीडियो में बैंक के अंदर सामान्य रूप से काम चल रहा था। राजेश की अचानक हालत बिगड़ने पर बैंक कर्मचारी उसके चेहरे पर पानी के छींटे मार रहे थे। एक कर्मचारी सीपीआर देने का प्रयास भी कर रहा है। युवा बैंक कर्मचारी की मौत का यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है।