रामलला प्राण-प्रतिष्ठा की भव्यता को राम भक्त गांव-गांव, शहर-शहर... देश-विदेश में लाइव देखेंगे

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला के अभिषेक की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को देश के कोने-कोने में लाइव देखा जाएगा। भारतीय जनता पार्टी ने लाइव टेलीकास्ट की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए जगह-जगह बूथ बनाए जाएंगे।
 
उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने जा रहे रामलला के अभिषेक की तैयारियां देशभर में तेजी से चल रही हैं। 22 जनवरी को होने वाले अभिषेक को लेकर पूरा देश बेहद उत्साहित और खुश है। केंद्रीय मंत्री श्री किशन रेड्डी ने कहा कि प्रतिष्ठा समारोह को देश के हर गांव में लाइव देखा जाएगा। प्रतिष्ठा समारोह से पहले भारतीय जनता पार्टी ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।READ ALSO:- UP बोर्ड परीक्षा 2024 परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची जारी, जानिए अब की बार कितने केंद्रों पर होगी परीक्षा

 

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले देशभर में कोई ऐसा गांव नहीं बचेगा जहां प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लाइव नहीं देखा जा सकेगा। केंद्रीय मंत्री श्री किशन रेड्डी ने 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम को भारत की आजादी के बाद से हिंदुओं के लिए सबसे भव्य आयोजन बताया है।

 

 

भारतीय जनता पार्टी ने देश के हर कोने में रामलला प्राण-प्रतिष्ठा को लाइव दिखाने की योजना बनाई है। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर लाइव प्रसारण के लिए बड़ी स्क्रीन लगाने का आदेश दिया गया है। जेपी नड्डा ने 22 जनवरी यानी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने घरों में राम ज्योति दीपक जलाने की अपील की है।