दिल्ली मेट्रो के बाद रैपिड रेल का नया वीडियो वायरल, महिलाओं ने जमकर किया डांस

Rapid Train Viral Video: दिल्ली मेट्रो के बाद अब रैपिड ट्रेन में महिलाओं के डांस का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में महिलाओं का एक ग्रुप आखिरी डिब्बे में डांस कर रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसी गतिविधियों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। 
 
Rapid Train Viral Video: दिल्ली मेट्रो में बनी कई रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इसे लेकर विवाद हो गया है और DMRC से कार्रवाई की मांग भी की गई है लेकिन मेट्रो में रील बनाने वालों पर रोक लगनी चाहिए क्योंकि अब रैपिड ट्रेन में महिलाओं के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। Read Also:-स्पोर्टी लुक के साथ हीरो ने लॉन्च किया ये नया स्कूटर, कीमत 80 हजार से भी कम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से है लैस

 

रैपिड ट्रेन में महिलाओं के डांस का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर कुछ महिलाओं का रैपिड ट्रेन में डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिलाओं का एक समूह ट्रेन के आखिरी डिब्बे में डांस कर रहा है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। 

 

वीडियो में लिखा है कि 'मोदीनगर वाले'. बताया गया है कि मेट्रो में डांस करने वाली महिलाएं मोदीनगर की रहने वाली हैं। वीडियो को modinagar_walaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। 

 

देखें वायरल वीडियो 

  allowfullscreen

एक ने लिखा कि क्या ये लोग मेट्रो और ट्रेन में मोबाइल फोन ले जाने पर बैन लगावा कर ही मानेंगे? एक ने लिखा कि यह अच्छा लग सकता है लेकिन क्या यह सही है? खुद नाचेगी तो बच्चों को कैसे रोकेगी? एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ऐसे कार्यों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अभी तक दिल्ली मेट्रो में डांस हो रहा था, अब रैपिड ट्रेन में भी ये लोग डांस करने लगे हैं। एक ने लिखा कि आंटी जी डांस करना बंद कर दीजिए, नहीं तो मेट्रो वाले बैन कर देंगे। एक ने लिखा कि ऐसे डांस किसी भी खास मौके पर अच्छे लगते हैं।