मुस्लिम प्रेमिका के लिए सुपारी किलर से करवाई मां की हत्या;  घायल मां 15 दिन तक जिंदगी और मौत से लड़ती रही

संचित ने अपने दोस्त आमिर और राशिद को 2.40 लाख रुपये देकर राजबाला पर हमला कराया और उसकी हत्या कर दी। संचित ने पूछताछ में बताया कि उसने मेरठ में भी एक फ्लैट बुक कराया था।
 
मेरठ में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शादीशुदा मुस्लिम प्रेमिका के प्यार में पागल बेटे ने सुपारी किलर से घर में घुसकर मां पर हमला करवाया। आख़िरकार उनकी मृत्यु हो गई। 

 

मोबाइल की सीडीआर में सुपारी किलर का लिंक मिला
पुलिस ने राजबाला के घर पहुंचकर पूछताछ की। किठौर पुलिस समेत सर्विलांस टीम, एसओजी टीम हमलावर की तलाश में जुटी थी। एसपी क्राइम के निर्देशन में तीन टीमें लगाई गईं। सोमवार को पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

 

दरअसल, बेटे संचित के मोबाइल की सीडीआर में 2 अनजान नंबरों पर लगातार बात हो रही थी। जांच में जुटी टीमों ने जब इन दोनों नंबरों को ट्रेस किया तो हमले वाले दिन दोनों की लोकेशन घर के पास ही मिली। जब ये सबूत संचित के सामने रखे गए तो वह सच नहीं छिपा सका।

 

उसने किठौर के राशिद और मोहल्ला खटीकोंवाला में रहने वाले आमिर का नाम उगला। ये वो दो सुपारी किलर थे जिन्हें मां राजबाला की हत्या के लिए घर पर भेजा गया था। 

 

संचित का एक शादीशुदा मुस्लिम महिला से प्रेम प्रसंग था
पुलिस पूछताछ में पता चला कि संचित का एक मुस्लिम महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला पहले से शादीशुदा है। कुछ समय पहले उसकी शादी एक युवक से हुई थी। शादी के बाद भी मुस्लिम महिला और संचित एक दूसरे से बात करते रहे। दोनों में अफेयर चलता रहा. मुस्लिम महिला के पति की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, इसलिए वह संचित के साथ रिश्ता रखने और शादी करने के लिए तैयार हो गई।

 

मां बेटे का विरोध करती थी
जब मृतक राजबाला को अपने बेटे के किसी मुस्लिम लड़की से प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने काफी विरोध किया। राजबाला ने कई बार संचित को उसे छोड़ने के लिए समझाया। वह किसी मुस्लिम लड़की को अपनी बहू नहीं बनाएंगी। लेकिन संचित इसके नहीं माना। मां के मना करने के बावजूद संचित लड़की से मिलता रहा। इस बात को लेकर घर में मां-बेटे के बीच झगड़ा होता रहता था।

 

संचित को दुकान में भी नुकसान हुआ।
संचित अपनी एक दुकान भी चलाता था। गैर समुदाय की लड़की से प्रेम करने के कारण संचित अपनी दुकान पर भी ध्यान नहीं दे रहा था। काम लगातार ख़त्म होता जा रहा था। राजबाला इस बात से भी बहुत नाराज होती। दुकान के संचालन में हस्तक्षेप करता था। संचित को अपनी माँ का यह व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसलिए उसने मां को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। 

 

फ्लैट बुक किया, संचित शादी के बाद वहीं रहना चाहता था
संचित ने अपने दोस्त आमिर, राशिद को 2.40 लाख रुपये देकर राजबाला पर हमला कराया और अपनी मां की हत्या करवा दी। संचित ने पूछताछ में बताया कि उसने मेरठ में भी एक फ्लैट बुक कराया था। इस फ्लैट के लिए संचित ने एडवांस भी दे दिया था। उसकी योजना थी कि वह अपनी मुस्लिम प्रेमिका से शादी करने के बाद इसी फ्लैट में आकर रहेगा।