मेरठ : तापसी ने मेरठ में शुरू किया बीटेक पानीपुरी स्टार्टअप, युवाओं ने चखा एयर फ्राइड पानीपुरी का स्वाद, 6 अपने साथ पढ़ने वालों को बनाया पार्टनर

हेल्दी खाना खाने की शौकीन इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने मेरठ में पानीपुरी का स्टॉल शुरू किया। फिलहाल दिल्ली, गुजरात के बाद छात्रा ने मेरठ में भी अपना आउटलेट खोला है।
 
हेल्दी खाना खाने का  शौक रखने वाली इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने मेरठ में पानीपुरी का स्टॉल शुरू कियाहै। फिलहाल दिल्ली, गुजरात के बाद छात्रा ने मेरठ में भी अपना आउटलेट खोला है। बीटेक पानीपुरी वाली के स्टॉल पर पहले दिन युवाओं की भीड़ रही। उन्होंने एयर फ्राइड पानीपुरी का स्वाद चखा और अन्य जगहों पर भी स्टॉल लगाने का सुझाव दिया।READ ALSO:-पार्थला फ्लाईओवर: एक्सटेंशन वालों की हुई बल्ले-बल्ले, नोएडा का 'सिग्नेचर ब्रिज' कब खुलेगा; जानकारी आई सामने

 

मेरठ निवासी तापसी उपाध्याय दिल्ली के जनकपुरी स्थित आईआईटीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक तृतीय वर्ष की छात्रा हैं। तापसी खाने की शौकीन हैं। इसी वजह से अक्सर क्लास खत्म होने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ खाने-पीने के लिए बाहर चली जाती थी। उन्होंने देखा कि कई स्ट्रीट फूड वेंडर लोगों को अन हेल्दी भोजन और पेय पेश कर रहे थे।

 

इसी कॉन्सेप्ट पर काम करते हुए तापसी ने बीटेक पानीपुरी स्टार्टअप शुरू किया। करीब डेढ़ साल में तापसी ने दिल्ली में 8 और गुजरात में 10 आउटलेट खोले। इसके बाद तापसी ने अपने शहर मेरठ में आबुलेन स्थित दास मोटर के पास एक स्टॉल का उद्घाटन भी किया। तापसी के स्टॉल पर युवाओं की भीड़ लगी रही। उन्होंने तीखी, मीठी और खट्टी पानीपुरी का स्वाद चखा।

 

जीरो फैट एयर फ्राइड पानीपुरी भहुत खास है
तापसी ने बताया कि उनके द्वारा बनाई गई पानीपुरी यह जीरो फैट है। उनके स्टॉल पर एयर फ्राइड पानीपुरी स्पेशल हैं। जिसे दिल्ली और गुजरात में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। उन्होंने मेरठ में दो स्टॉल शुरू किए हैं। प्रतिक्रिया के आधार पर और स्टॉल लगाए जाएंगे।

 

6 अपने साथ पढ़ने वालों को बनाया पार्टनर
तापसी ने अपने साथ पढ़ने वाले छह दोस्तों को बनाया है पार्टनर। छात्राओं और छात्रों का कहना है कि पढ़ाई के साथ-साथ हमें बिजनेस भी मिल गया है। अब कॉलेज की फीस और पॉकेट मनी को बिजनेस से निकाल सकते हैं। साथ ही लोगों को हेल्दी खाना भी खाने को मिल रहा है।