मेरठ : दिनदहाड़े गोपाल द हट्‌टी ज्वैलरी शोरूम में डकैती डाल दिया बड़ी वारदात को अंजाम, बदमाशों ने 20 मिनट तक जमकर मचाया उत्पात

 मेरठ में दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। बेखौफ बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान में करीब 20 मिनट तक तांडव मचाया। इस बड़ी घटना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। 
 
मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार को पॉश मार्केट आबूलेन से चंद कदम की दूरी पर बेगम पूल पर दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। लूट की सूचना पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया गया कि अधिकारी नमाज पढ़ने के लिए बेगमपुल चौकी पर बैठे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ।READ ALSO:-मेरठ : हाई वे पर डिवाइडर तोड़ थार से टकराई बलेनो, 10 मीटर तक पलटती चली गई कार; हादसे में सेना के एक जवान समेत दो की मौत, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल

मेरठ में एक ज्वैलर्स के यहां दिनदहाड़े डकैती हुई है। बेगमपुल स्थित गोपाल द हट्टी ज्वेलरी के शोरूम में दिनदहाड़े घुसे बदमाशों ने तमंचे और चाकू की नोक पर लाखों रुपये की जूलरी और नकदी लूट ली। शोरूम संचालक राजीव कपूर पुत्र मनमोहन कपूर निवासी तिलक रोड ने बताया कि दो नकाबपोश दुकान में घुसे। पिस्तौल और चाकू दिखाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद लूटपाट कर चले गये। 

 

 

 दुकान संचालक राजीव कपूर ने बताया कि दुकान पर राजीव, उनका छोटा भाई अमन और नौकर वंश रहते हैं। घटना के वक्त राजीव दुकान पर अकेले थे। भाई अमन चेकअप के लिए डेंटिस्ट के पास गये थे नौकर वंश बैंक गया था। तभी दो नकाबपोश युवक दुकान में दाखिल हुए। एक के हाथ में जंग लगी पिस्तौल थी और दूसरे के हाथ में जंग लगा चाकू था। दोनों ने चाकू और पिस्तौल दिखाकर राजीव कपूर को कमरे में बंद कर दिया। बदमाश अपने साथ रस्सी भी लेकर आए थे। इसी रस्सी से उन्होंने राजीव को बांध दिया। इसके बाद दुकान में सामान लूटकर भाग गए। बाद में किसी तरह राजीव ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

 

सवाल उठ रहा है कि कावड़ यात्रा के चलते पुलिस अधिकारी सड़कों पर ही सुरक्षा व्यवस्था जायजा ले रहे थे, लेकिन इसके बावजूद घटनाएं नहीं रुक रही हैं। बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है।  

 

पुलिस के मुताबिक बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी ले गए हैं। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।