मेरठ : प्रियंका गांधी के पीए संदीप पर मुकदमा, कांग्रेस नेत्री और बिगबॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के पिता ने दर्ज कराई बेटी के अपमान की प्राथमिकी

प्रियंका गांधी के पीए पर केस दर्ज यह कार्रवाई प्रियंका के पिता की शिकायत पर की गई है। जानिए आखिर क्या है पूरा मामला।
 
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ में मामला दर्ज किया गया है। मेरठ के परतापुर थाने में पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कांग्रेस नेता, बिग बॉस प्रतियोगी और अभिनेत्री अर्चना गौतम के पिता ने संदीप सिंह पर मुकदमा दायर करवाया है।Read Also:-मेरठ: साइबर ठगों ने स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) के एटीएम (ATM )से निकाले 1.60 करोड़ रुपये, करीब 50 दिन में दिया इस फ्रॉड को अंजाम

 

अर्चना के पिता गौतम बुद्ध ने संदीप सिंह पर अपमान करने और जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगाते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन के दौरान अर्चना गौतम ने संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए थे। अर्चना ने सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि संदीप सिंह ने उन्हें जेल में डालने की धमकी दी थीसाथ ही प्रियंका गाँधी और राहुल से मिलने से रोका

 

जातिसूचक शब्द कहने पर मुकदमा
अर्चना के पिता गौतम बुद्ध मेरठ में रहते हैं। गौतम बुद्ध ने परतापुर थाने में संदीप सिंह के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर संदीप सिंह पर धारा 506, 509, 506 व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 

रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन में हुआ था विवाद
अर्चना के पिता गौतम बुद्ध ने संदीप सिंह पर आरोप लगाया है कि 26 फरवरी 2023 को अर्चना रायपुर कांग्रेस महासम्मेलन में शामिल होने गई थी। जहां अर्चना प्रियंका गांधी से मिलना चाहती थीं। लेकिन प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार संदीप सिंह ने उन्हें प्रियंका से मिलने से रोक दिया।

 

अर्चना से अभद्रता से बात करते समय जातिसूचक अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। सभा के मंच पर सबके सामने जान से मारने की धमकी देकर मेरी बेटी को अपमानित किया और  पुलिस से उठावा ले जाने की धमकी दी। अर्चना के पिता ने कहा कि उस वक्त वहां मौजूद कैमरामैन के पास इन सब बातों का वीडियो प्रूफ भी है। 

 

मेरी बेटी मानसिक रूप से आहत है
पिता का आरोप है कि संदीप सिंह ने अर्चना को प्रियंका गांधी से मिलवाने पर जान से मारने की धमकी दी, जेल में डलवाने की बात कही, सबके सामने अभद्र व्यवहार किया। जिस से मेरी बेटी अर्चना की मानसिक स्थिति पर इसका गहरा प्रभाव पड़ा है।

 

उनके मान-सम्मान को भी ठेस पहुंची है। सबके सामने इस तरह के अपमानजनक जातिसूचक शब्द बोलने से मेरा पूरा परिवार आहत है। संदीप सिंह ने अर्चना को प्रशासन द्वारा पूरे परिवार को जेल में डलवाने की धमकी भी दी है। उसने अर्चना का करियर तबाह करने की धमकी भी दी है।

 

इंस्पेक्टर परतापुर का कहना है कि अर्चना गौतम के पिता गौतमबुद्ध की तहरीर के आधार पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।