मेरठ : मेरी नहीं तो किसी की नहीं...सगाई टूटने से नाराज सिरफिरे युवक ने रेत दिया मंगेतर का गला, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर 

मेरठ के सदर थाना क्षेत्र में युवती से सगाई टूटने से नाराज सिरफिरे ने मंगेतर का गला रेत दिया। घायल अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
 
मेरठ सदर थाना क्षेत्र में देर रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के दौरान सिरफिरे ने अपनी मंगेतर का गला रेत दिया। दरअसल, रिश्ता टूटने से युवक गुस्से में चल रहा था। घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है। दूसरी ओर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।Read Also:-मेरठ : जबरदस्ती किस करने वाला आरोपी पहुंचा हवालात, बलात्कार करने आए युवक से महिला ने की थी भिड़ंत, आबरू बचाने को काट दिया था आरोपी का होंठ

 

पुलिस के अनुसार बंगला क्षेत्र की रहने वाली इकरा की शादी दो साल पहले रेलवे रोड थाना क्षेत्र के नीमतला निवासी केताब उर्फ किट्टू के साथ तय हुई थी। युवती के परिजनों के मुताबिक इसी दौरान किट्टू बुरी संगत में पड़ गया और नशा करने लगा। जिसके चलते उसने 30 जनवरी को इकरा और किट्टू का रिश्ता तोड़ दिया गया।

 

आरोप है कि इसके बाद से किट्टू लगातार फोन पर युवती को धमका रहा था। उधर, घरवाले लड़की के लिए अच्छे रिश्ते की तलाश कर रहे थे। आरोप है कि रविवार देर रात किट्टू युवती के घर पहुंचा और उसे धमकी दी कि अगर उसने  शादी नहीं की तो वह उसे किसी का नहीं होने देगा।

 

युवती ने विरोध किया तो किट्टू ने चाकू से युवती के गले पर वार कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

 

आनन-फानन में घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। सदर बाजार थाना प्रभारी देव सिंह रावत का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है, चौकी इंचार्ज से जांच कर कार्रवाई की जाएगी।