मेरठ : छात्रा को जंगल में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी उसे बदहवास हालत में छोड़कर हुए फरार, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

बीए की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे बदहवास हालत में छोड़कर भाग गए। पीड़िता ने जब अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए। 
 
सरूरपुर में एक छात्रा से जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी और दो युवकों को नामजद किया। परिजनों ने बताया कि दोनों युवकों ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। READ ALSO:-BJP नेताओं और यातायात पुलिस (Traffic Police) के बीच जमकर मारपीट, कपड़े तक फाड़े, जानिए पूरा मामला

 

पीड़िता क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली है। वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। बीते शनिवार को छात्रा अपनी मार्कशीट लेने कॉलेज जा रही थी। वह कस्बे के बाहर खड़ी होकर सवारी का इंतजार कर रही थी। इसी बीच पड़ोस के दो युवक बाइक से वहां पहुंचे। उन्होंने छात्रा को कॉलेज तक लिफ्ट देने का वादा कर बाइक पर बैठा लिया।

 

आरोप है कि मैनापुट्ठी के पास आरोपियों ने बाइक जंगल की ओर मोड़ दी। छात्रा ने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी। जंगल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वे वहां से छात्रा को जान से मरने की धमकी दे कर भाग गये। छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।

 

बुधवार को छात्रा के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी। थाना प्रभारी निरीक्षक देव सिंह रावत का कहना है कि शिकायत के आधार पर हरेंद्र और कपिल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा का मेडिकल कराकर बयान दर्ज किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।