मेरठ: BJP के मेयर पद के उम्मीदवार हरिकांत अहलूवालिया और BJP समर्थकों की रालोद उम्मीदवार से भिड़ंत, लगाए गंभीर आरोप

 BJP के मेयर प्रत्याशी हरिकांत अहलूवालिया व समर्थकों ने रालोद प्रत्याशियों पर वोट डालने से रोकने का लगाया आरोप
 
BJP के मेयर प्रत्याशी हरिकांत अहलूवालिया, पंडित सुनील और MLC धर्मेंद्र भारद्वाज ने मेरठ के कंकरखेड़ा स्थित तक्षशिला स्कूल में रालोद उम्मीदवारों पर  वोट डालने से रोकने का आरोप लगाया। जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी कहासुनी हो गई। मामले की जानकारी BJP नेताओं ने एसएसपी को दी। अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

 

ये घटनाएं भी मतदान के दौरान हुईं।
समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान ने शिकायत की कि फतेउल्लापुर में चौकी प्रभारी बूथ के अंदर बैठकर मतदान करा रहे हैं।अतिसंवेदनशील प्लस की श्रेणी के वार्ड 55 के बूथ नंबर 661,662,674 पर आरोप लगाया है चौकी प्रभारी बूथ में बैठकर वोट डलवा रहा है। जांच करने पर पता चला कि एक मतदाता हाथ से लिखी पर्ची ले गया था। पहचान पत्र नहीं लाया। इस मामले में शिकायत की गई थी।

 

अपडेट...
  • मेरठ में बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली को किठौर थाना में बैठाया गया। उनके बेटे सलमान को भी हिरासत में ले लिया गया है। मतदान केंद्रों पर हंगामा करने की आशंका में रालोद प्रत्याशी मतलूब गौड़ भी पुलिस कार्रवाई में हिरासत में हैं।
  • भाजपा के निवर्तमान पार्षद व वार्ड 58 सूरजकुंड से प्रत्याशी अंशुल गुप्ता का एक निर्दलीय प्रत्याशी से विवाद हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। दोनों प्रत्याशियों के बॉन्ड भरे गए।
  • भाजपा की स्टार प्रचारक रूबी से झड़प हो गई। रूबी को बूथ से बाहर निकल दिया गया। करनावल में बीजेपी बूथ पर खड़े प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही थी.
  • मेरठ से राज्यसभा सदस्य लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने वोट डाला।