मेरठ: फर्जी वोट को लेकर भिड़े BJP और निर्दलीय समर्थक, पुलिस से हुई तीखी नोकझोंक, कई पुलिस की हिरासत में

UP Nikay Chunav 2023: फर्जी वोटों को लेकर आपस में भिड़े BJP और निर्दलीय समर्थक। वहीं, थाने में BJP नेताओं और पुलिस अधिकारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने कई को हिरासत में लिया है।
 
मेरठ जिले के मोदीपुरम के पल्लवपुरम में फर्जी वोट डालने को लेकर BJP  समर्थक व अन्य आपस में भिड़ गए। बताया गया कि निर्दलीय प्रत्याशी के भाई व एक अन्य युवक द्वारा फर्जी वोट डालने को लेकर दोनों दल आपस में भिड़ गए, जिससे हंगामा हो गया। इसी दौरान हंगामे के बीच दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया है।READ ALSO:-मेरठ: BJP के मेयर पद के उम्मीदवार हरिकांत अहलूवालिया और BJP समर्थकों की रालोद उम्मीदवार से भिड़ंत, लगाए गंभीर आरोप

 

मामला पल्लवपुरम फेज-2 हेरिटेज पब्लिक स्कूल में बने बूथ का है। यहां फर्जी वोट डालने को लेकर हंगामा हुआ। कुछ देर बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई। BJP  पार्षद प्रत्याशी विक्रांत ढाका के एजेंट व निर्दलीय प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा के भाई के बीच विवाद मारपीट में बदल गया।

 

इसके बाद हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस बल पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रत्याशियों के एजेंट समेत कई लोगों को हिरासत में लिया और पल्लवपुरम थाने ले गई। उधर, सूचना मिलते ही BJP नेता सत्येंद्र भराला, प्रत्याशी विक्रांत ढाका थाने पहुंचे और वहां पुलिस से उनकी तीखी नोकझोंक हुई। 

 

चुनाव के दौरान मतदान होने के कारण पुलिस ने अभी तक पकड़े गए युवकों को रिहा नहीं किया है। BJP नेता सत्येंद्र भराला का कहना है कि वार्ड 57 में BJP की जीत हो रही है, जिसे लेकर अन्य निर्दलीय प्रत्याशी इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।