UP : अयोध्या के राम मंदिर को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दी मंदिर को उड़ाने की धमकी...आतंकी का ऑडियो आया सामने, सुरक्षा बढ़ाई गई

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। वायरल ऑडियो में आमिर नाम के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। वह कहता सुनाई दे रहा है कि हमारी मस्जिद हटाकर मंदिर बना दिया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन  साथी शहीद हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा।
 
अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी से हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक एक धमकी भरा ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें आमिर नाम का जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी यह कहता सुनाई दे रहा है कि हमारी मस्जिद हटाकर मंदिर बना दिया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। हालांकि सुरक्षा एजेंसियां ​​फिलहाल इस ऑडियो की जांच कर रही हैं। गौरतलब है कि अयोध्या में वर्ष 2001 में भी आतंकी हमला हो चुका है। केंद्र और राज्य सरकार की सभी एजेंसियां ​​हाई अलर्ट पर हैं।READ ALSO:-UP : बकरीद को लेकर मुख्यमंत्री योगी का बड़ा आदेश, जानिए उत्तर प्रदेश में लोग कहां पढ़ेंगे नमाज और कहां कर सकेंगे कुर्बानी?

 

 आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद अयोध्या अलर्ट मोड पर है। राम मंदिर के साथ ही महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अयोध्या के एसएसपी राज करण नैयर ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, लेकिन आतंकी संगठन की धमकी के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

 

अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें बनाई गई हैं, जिसमें जिला पुलिस और पीएसी की कई कंपनियां शामिल हैं। राम मंदिर के अलावा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। सीसीटीवी से पूरे इलाके पर नजर रखी जा रही है।

 

रामनगरी में संदिग्ध गतिविधियों पर पुलिस की विशेष नजर है। कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नजर आने पर उसे गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए गए हैं। ग्राउंड लेवल पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी कंट्रोल रूम के संपर्क में हैं। संदिग्धों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

 

जानिए ऑडियो में क्या कहा गया है?
आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। वायरल ऑडियो में आमिर नाम के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। वह कहता सुनाई दे रहा है कि हमारी मस्जिद हटाकर मंदिर बना दिया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन  साथी शहीद हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा।।