हापुड़ : टोल मांगने पर भड़का JCB चालाक, बुलडोजर से की जमकर तोड़फोड़, बाइक-कार को टक्कर मारी, पढ़ें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को एक घटना सामने आई जिसमें टोल मांगने पर एक ड्राइवर इतना ज्यादा गुस्सा हो गया कि उसने टोल प्लाजा पर बुलडोजर से तोड़फोड़ मचा दी। 
 
उत्तर प्रदेश में टोल को लेकर विवाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के हापुड़ में टोल प्लाजा पर टोलकर्मी द्वारा टोल मांगने से एक ड्राइवर इतना भड़क गया कि उसने अपने बुलडोजर से कथिक तौर पर पूरे टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ मचा दी। ये पूरी घटना मंगलवार की सुबह हापुड़ के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, बुलडोजर का चालक नशे में धुत था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में।READ ALSO:-उत्तराखंड : जोशीमठ में बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर अचानक हुआ 7 फीट गहरा गड्ढा, लोगो में फैली दहशत-Video

 


क्या है पूरा मामला?
 पुलिस ने इस पूरी घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि बदायूं का रहने वाला आरोपी धीरज पिलखुवा ईंट भट्ठे पर काम करता था। वह हापुड़ से जेसीबी लेकर छिजारसी टोल प्लाजा आया था। टोलकर्मी ने जब उससे टोल शुल्क मांगा तो वह भड़क गया। उसने टोल प्लाजा के केबिन में जेसीबी बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी और कुछ ही देर में दो केबिन तहस-नहस कर दिए।

 


आरोपी नशे में था
इस पूरी घटना के दौरान टोलकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। तोड़फोड़ करने के बाद जेसीबी का चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जेसीबी की तलाश शुरू कर दी और चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना के समय आरोपी धीरज नशे में था।

 

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो मिला, जिसमें देखा गया कि जेसीबी चालक पिलखुवा टोल पर तोड़फोड़ कर रहा है और टोल कर्मियों को चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो का तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी जेसीबी भी जब्त कर ली गई है।