हापुड़ : बंदूक की नोक पर 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने स्कूल जाते वक्त किया अगवा, होटल में दिया हैवानियत को अंजाम  

हापुड में तीन युवकों ने 11वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया. छात्रा अपने घर से 30 किलोमीटर दूर मेरठ पढ़ने जा रही थी  उस वक्त पड़ोसी गांव का एक युवक भी उसी ऑटो में था  छात्रा ऑटो से उतरकर स्कूल की ओर जाने लगी। इसी दौरान युवक भी उसके पीछे आ गया और छात्रा को गन प्वाइंट पर ले लिया। युवक के बाइक सवार दो दोस्त भी वहां आ गए और तीनों उसे जबरन एक होटल में ले गए। जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी की।
 
उत्तर प्रदेश के हापुड से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने बंदूक की नोक पर 11वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि छात्रा का अपहरण उस वक्त किया गया जब वह पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थी। जिस ऑटो में छात्रा थी, उसी ऑटो में पड़ोसी गांव का एक युवक भी सवार था। छात्रा ऑटो से उतरकर स्कूल की ओर जाने लगी, तभी युवक भी उसके पीछे आ गया और छात्रा को तमंचे से धमकाया। तभी युवक के बाइक सवार दो दोस्त भी वहां आ गए और तीनों उसे जबरन एक होटल में ले गए। जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने शनिवार सुबह आसौदा पेंठ इलाके के किठौर रोड से छात्रा का अपहरण कर लिया और उसे मोदीनगर रोड स्थित एक होटल में ले गए।  दरिंदगी के बाद आरोपी छात्रा को होटल के बाहर छोड़कर भाग गए।READ ALSO:-UP : शॉपिंग ऐप से मंगवाया चाकू, फिर रेत दिया अपने ही भाई का गला...8 बीघे जमीन के लिए बन गया हत्यारा!

 

 

धमकियों के बावजूद जब पीड़िता घर लौटी तो उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर हापुड थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने मुख्य आरोपी और होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। हापुड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) राज कुमार अग्रवाल ने कहा, 'अपराध शनिवार को हुआ। पीड़िता की शिकायत के आधार पर IPC की धारा 376-डी (Gang Rape), 307 (Attempt To Murder), 506 (Criminal Intimidation) और POCSO अधिनियम की धारा 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।