गाजियाबाद : विवादित टिप्पणी करने वाला अयान कुरैशी गिरफ्तार, बोला-ये क्या हैं हिन्दू, कीड़े-मकौड़ों की तरह मसल दिए जाएंगे, Video सोशल मीडिया पर वायरल

गाजियाबाद पुलिस ने नफरत फैलाने और विवादित बयान देने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर युवक का एक वीडियो सामने आया था जिसमें युवक दूसरे धर्म के लोगों पर विवादित टिप्पणी करता नजर आ रहा है, ऐसे में माहौल बिगड़ने की आशंका पर पुलिस ने संज्ञान लिया और युवक को हिरासत में ले लिया। 
 
गाजियाबाद पुलिस ने कथित तौर पर माहौल खराब करने के लिए दूसरे धर्म पर विवादित टिप्पणी करने वाले एक धर्म विशेष के युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें युवक विवादित टिप्पणी करता नजर आ रहा है। इस वीडियो में युवक को धमकी भरे लहजे में यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि जब उसकी सरकार आएगी तो वह बदला लेने की धमकी देता नजर आ रहा है। Read Also:-पड़ोसी के पालतू कुत्ते को शौच करने से रोका तो शख्स ने महिला पर छोड़ दिया कुत्ता, पिटबुल के काटने से महिला बुरी तरह घायल, घटना सीसीटीवी में कैद

 

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है। युवक ने करीब 2 मिनट का वीडियो पोस्ट किया जिसमें अयान कुरेशी नाम का शख्स इंटरव्यू दे रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई विवादित बयान दिए हैं। पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक अयान कुरेशी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी अयान मसूरी इलाके के रफीकाबाद इलाके में रहता है और वह मीट की दुकान चलाता है। 

 

 

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिससे पुलिस को दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ने की आशंका थी। इसके चलते युवक पर संज्ञान लिया गया है और उसे तुरंत हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।