गजरौला : नामचीन होटल हवेली में PCS अधिकारी मंगाया कढ़ाई पनीर, निकली हड्डी, पूर्व सांसद का होटल सील,

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक मशहूर होटल हवेली में खाना खाते समय उत्तराखंड राज्य के वरिष्ठ PCS अधिकारी श्रीश कुमार ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब उन्हें कढ़ाई पनीर में हड्डी मिली। गुस्साए अधिकारी ने होटल स्टाफ को फटकार लगाई और फिर क्षेत्रीय प्रशासन को इस बात की जानकारी दी। होटल को अग्रिम कार्रवाई तक बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।
 
शाकाहारी व्यक्ति के लिए गलती से मांस खाना बहुत बड़ी बात होती है। ऐसी कई खबरें सामने आती हैं जहां कई बार ऑनलाइन फूड ऑर्डर एप्स से गलती हो जाती है और ग्राहक को वेज की जगह नॉनवेज खाना मिल जाता है, लेकिन इस बार यह गलती एक मशहूर होटल में हुई जहां एक PCS अधिकारी के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई। READ ALSO:-दिल्ली : कश्मीरी गेट मेट्रो पुलिस थाने में लगी भीषण आग, कोई रिकॉर्ड नहीं बचा, जलकर हुआ राख, Video आया सामने

 

यह मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के औद्योगिक नगर गजरौला का है जहां एक मशहूर होटल हवेली में खाना खाते समय उत्तराखंड राज्य के वरिष्ठ PCS अधिकारी श्रीश कुमार के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई जिससे हड़कंप मच गया। इससे नाराज अधिकारी ने पहले होटल स्टाफ और फिर होटल प्रबंधन को आड़े हाथों लिया। इसके बाद नाराज अधिकारी ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। सूचना मिलने के बाद खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उप जिलाधिकारी चंद्रकांता की मौजूदगी में सैंपल एकत्रित कर होटल को सील कर दिया।

 

 


स्टाफ को जमकर डांट लगाई 
हड्डी देखते ही अधिकारी का मूड खराब हो गया और उन्होंने पहले होटल स्टाफ को डांटा और फिर प्रशासन को सूचना दी। कुछ देर बाद मंडी धनौरा की एसडीएम चंद्रकांता, प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह और खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने खाने में मिली हड्डी का सैंपल भी लिया है।

 

होटल को बंद रखने के आदेश
टेबल पर खाना परोस दिए जाने के बाद जब श्रीश कुमार ने खाना शुरू किया तो कढ़ाई पनीर में हड्डी दिखाई दी। गुस्साए अधिकारी ने होटल स्टाफ को फटकार लगाई और फिर क्षेत्रीय प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग के अधिकारियों ने खाने के सैंपल लिए और फिर उप जिलाधिकारी की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया। फिलहाल, आगे की कार्रवाई तक होटल को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।