अयोध्या में आठ साल के मासूम बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, पिता ने जमीन विवाद में मर्डर का आरोप लगाया, अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

अयोध्या के तारुन थाना क्षेत्र स्थित बेलगरा गांव निवासी आठ वर्षीय राज कसौधन की बुधवार को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस मामले में तारुन पुलिस ने पिता सूर्य देव कसौंधन की शिकायत पर जयप्रकाश यादव के खिलाफ अपहरण, हत्या और साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज किया है।
 
अयोध्या के तारुन इलाके में एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक आठ साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक अपहरण की यह घटना अयोध्या के तारुन थाना क्षेत्र के मिश्रम जंगल इलाके में हुई। आज इस बच्चे का शव जंगल इलाके में मिला। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है।  पुलिस के मुताबिक, तारुन थाना क्षेत्र के किचुटी के रहने वाले मनोज गुप्ता के बेटे राज गुप्ता का मंगलवार की शाम सात बजे अपहरण कर लिया गया। काफी खोजबीन के बाद जब राज नहीं मिला तो मनोज गुप्ता ने थाने में अपहरण और अनहोनी की आशंका को लेकर शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने गुमशुदगी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली।READ ALSO:-  UP : बिखरी लाशों पर रोते-बिलखते परिजन, सड़क हादसे में 12 की दर्दनाक मौत, टेंपो की टक्कर से 6 लोग उछलकर गिरे, टैंकर ने कुचला

 


बुधवार सुबह करीब 10 बजे जब ग्रामीण जंगल में लकड़ी काटने गए तो उन्होंने आठ फीट गहरे गड्ढे में एक बच्चे का शव पड़ा देखा। पुलिस के मुताबिक शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उस पर किसी धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं।  मृतक के पिता मनोज गुप्ता इलाके के बड़े व्यवसायी हैं। क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी शामिल होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

 

'X ' पर अखिलेश यादव ने लिखा, 'अति संवेदनशील अयोध्या में एक व्यापारी के मासूम बच्चे के अपहरण और हत्या की खबर बेहद दुखद है। यह एक गंभीर घटना है क्योंकि एक दिन पहले ही अयोध्या सुरक्षा की दृष्टि से देश का सबसे महत्वपूर्ण स्थान था। यह उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के कानून व्यवस्था नियंत्रण में होने के झूठे दावों की सच्चाई है।